Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- यंगस्टर्स के शौक देखकर उड़े रायपुर पुलिस के...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- यंगस्टर्स के शौक देखकर उड़े रायपुर पुलिस के होश, खतरनाक शौक पालने में लड़कियां भी पीछे नहीं….. 3 महीनों में 100 से अधिक नौजवानों ने मंगवाए ऑनलाइन चाकू, पुलिस ने पैरेंट्स को खबर देकर जब्त किए सारे औजार….

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस ने 72 यंगस्टर्स से खतरनाक चाकू जब्त किए हैं। ये जानलेवा चाकू ज्यादातर ने स्टाइल और शौक के लिए मंगवा रखे थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इनमें कुछ लड़कियां भी थीं। अब पुलिस ने सभी के पैरेंट्स को खबर देकर बताया है कि उनकी पीठ पीछे उनके जिगर के टुकड़े क्या गुल खिला रहे हैं। पैरेंट्स ने पुलिस की मुहिम का समर्थन कर चाकू थाने में दे दिए और पुलिस अब उन लड़के-लड़कियों को समझाइश दे रही है जिन्होंने चाकू मंगवाए।

रायपुर में आए दिन गली माेहल्ले और पब पार्टीज में युवक एक दूसरे पर चाकू से हमला कर रहे थे। इन वारदातों पर गौर करने पर पुलिस को पता चला कि यूथ ऑनलाइन साइट्स से ऑर्डर कर करे स्टाइलिश चाकू मंगवा रहे हैं। लिहाजा पुलिस ने बीते 3 महीनों में 100 से अधिक लोगों की डीटेल्स हासिल की और चाकू मंगवाने वालों को से चाकू लेकर थाने में जमा करवाए। कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने किचन के या प्रोफेशनल कुकिंग के लिए चाकू मंगवाए हैं उनसे एक लिखित पत्र लिया जा रहा है कि वोे चाकू का क्या इस्तेमाल करेंगे।

बटन वाले डिजाइनर से लेकर अक्षय कुमार वाली रामपुरी भी
पुलिस ने जब लोगों ने चाकू जब्त करना शुरू किया तो उंगली के बराबर छोटे बटनदार चाकू से लेकर अक्षय कुमार वाली रामपुरी भी मिली। फिल्म आवारा पागल दिवाना में एक बड़ा सा चाकू लेकर एक्टर अक्षय कुमार लोगों को डराते हैं, ठीक उसी लुक का चाकू भी पुलिस ने बरामद किया। लोगांे के पास से मिले चाकुओं से पुलिस थाने का एक पूरा टेबल भर गया। पुलिस ने लोगों से चाकू न मंगवाने की अपील की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular