Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- चोरी करने गोदाम में घुसा था युवक, शटर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- चोरी करने गोदाम में घुसा था युवक, शटर के ऊपर लगे रॉड में फंसी गर्दन.. दर्दनाक मौत

दुर्ग: गंजपारा स्थित ऑटो पार्टस के गोदाम में शटर के ऊपर लगे रॉड की सेंध से चोरी करने अंदर घुसने की कोशिश में युवक मुकेश की गर्दन फंस गई। इस वजह से वह न तो दुकान के अंदर जा पाया और न बाहर निकल पाया। गर्दन फंसने की वजह से उसकी पूरी बॉडी दुकान के बाहरी हिस्से में लटक गई और युवक की मौत हो गई। शनिवार सुबह गोदाम संचालक जब मौके पर पहुंचे तो घटना का पता चला।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शटर से नीचे उतारा और पीएम कराया। पुलिस के मुताबिक दो बार मुकेश प्रतिबंधात्मक धाराओं में जेल जा चुका है। इस वजह से शंका है कि वह चोरी करने के इरादे से अंदर घुस रहा था। इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। दुर्ग कोतवाली पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान 20 वर्षीय मुकेश ठाकुर निवासी गंजपारा के तौर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक गंजपारा इलाके में नेहरु नगर निवासी सुखवंत सिंह का ऑटो पार्टस का गोदाम है। जांच में पता चला है कि शुक्रवार रात गोदाम मालिक ताला लगाकर घर चला गया था। शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे वह पहुंचा तो घटना का पता चला। पुलिस के मुताबिक गोदाम के शटर के उपरी हिस्से में लोहे की रॉड की जालियां लगी हुई हैं। शटर के उपरी भाग को तोड़ने के बाद मुकेश अंदर घुसने की कोशिश कर रहा था।

ननकट्‌टी शराब भट्‌टी के पास बुजुर्ग को ट्रक ने कुचला, कमर पर चढ़ गया पहिया
नंदिनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ननकट्‌ठी शराब भट्‌टी के सामने शनिवार दोपहर करीब 12 बजे साइकल सवार 60 वर्षीय बुजुर्ग रामजी साहू को ट्रक ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह अहिवारा में प्रधानमंत्री रोजगार योजना में काम करके घर लौट रहा था। इसी दौरान शराब दुकान के सामने पीछे से आ रहे ट्रक ने उसकी साइकल को ठोकर मार दी। इससे बुजुर्ग का संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। ट्रक का पहिया बुजुर्ग के कमर के उपर से गुजर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद उसे स्थानीय लोगों ने पहचाना। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव का पीएम कराया। शव परिजन को सौंप दिया गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच में पता चला है कि घटना के पहले शराब भट्‌टी के सामने से दो ट्रक गुजरे है। चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे से दोनों ट्रक का नंबर जुटाया जा रहा है। जिससे दोषी ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular