Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- बीवी ने अकेले पी ली पूरी शराब तो...

BCC NEWS 24: कोरबा- बीवी ने अकेले पी ली पूरी शराब तो गुस्साए पति ने पीटकर घर से बाहर निकाला ….रातभर ठंड में पड़ी रही महिला; सुबह मिली लाश

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में पति ने पत्नी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि बीवी ने उसके पीने के लिए शराब नहीं बचाई थी। उसने बेल्ट से पीट-पीटकर महिला को घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद महिला घर के बाहर ही ठंड में पड़ी रही। अगले दिन सुबह उसकी लाश मिली। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, छिंदकोना निवासी जीरोन किस्पोट्टा अपनी पत्नी प्रेमा किस्पोट्‌टा के साथ रहता था। दोनों शराब पीने के आदी थे। इसलिए ज्यादातर समय दोनों साथ में ही शराब पीते थे। प्रेमा घर पर ही शराब बना लिया करती थी। कुछ शराब को वह बेचा भी करती थी।

पत्नी ने खुद ही पी ली शराब

शनिवार को भी प्रेमा ने घर में शराब बनाई थी। इस पर जीरोन ने उससे कहा था कि मैं काम पर जा रहा हूं। रात को लौटूंगा तो शराब पीऊंगा। मेरे लिए शराब बचाकर रखना। यह कहकर वह काम पर चला गया। रात को जब वह लौटा तो उसने देखा कि घर में शराब नहीं है। उसने प्रेमा से भी पूछा तो उसने कुछ नहीं कहा। बल्कि वह खुद ही शराब के नशे में थी। जीरोन समझ गया कि पूरी शराब खुद प्रेमा पी गई है।

महिला के शरीर में नीले निशान पड़ गए थे।

महिला के शरीर में नीले निशान पड़ गए थे।

अंदर जाकर कमरे में सो गया

जीरोन के बार-बार पूछने पर भी प्रेमा ने कोई जवाब नहीं दिया। जीरोन को गुस्सा आ गया और उसने बेल्ट से प्रेमा को जमकर पीटा। उसे इतना पीटा कि उसके शरीर पर नीले निशान पड़ गए। पीटने के बाद अधमरी हालत में ही उसे घर के बाहर छोड़ दिया और अंदर जाकर कमरे में सो गया। सुबह उठा तो घर के बाहर ही प्रेमा की लाश पड़ी हुई मिली। इस इलाके में काफी ठंड है। आशंका है कि ठंड और मारपीट में ज्यादा घायल होने की वजह से उसकी जान चली गई है।

सुबह आसपास के लोगों ने भी प्रेमा का शव देखा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रविवार सुबह ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular