Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- जनपद पंचायत में बाबू की दबंगई! कार्यालय के...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- जनपद पंचायत में बाबू की दबंगई! कार्यालय के भीतर ही ग्रामीण को बुरी तरह पीटा, PM आवास के नाम पर 15 हजार रिश्वत लेने का आरोप

जिले के जनपद पंचायत वाड्रफनगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पदस्थ एक बाबू की दबंगई देखने को मिली है। जनपद में पदस्थ बाबू गोरेलाल पटेल ने कार्यालय के भीतर ही ग्रामीण को बुरी तरह पीट दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल है।

बलरामपुर। जिले के जनपद पंचायत वाड्रफनगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पदस्थ एक बाबू की दबंगई देखने को मिली है। जनपद में पदस्थ बाबू गोरेलाल पटेल ने कार्यालय के भीतर ही ग्रामीण को बुरी तरह पीट दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल है।

पीड़ित ग्रामीण का नाम नंदकिशोर है उसका आरोप है कि पीएम आवास पास कराने के लिए उसने जनपद में पदस्थ बाबू गोरेलाल पटेल को रुपए 15000 की राशि दी थी पीएम आवास स्वीकृत नहीं होने पर वह अपना पैसा वापस मांगने के लिए जब जनपद पंचायत पहुंचा और बाबू गोरेलाल पटेल से बात की तो उसने कार्यालय के भीतर ही ग्रामीण की पिटाई कर दी। मामले में ग्रामीण ने कार्रवाई के लिए पुलिस से शिकायत की है लेकिन पुलिस की टीम अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular