Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: वायरल खबर- युवक ने बीच सड़क अपनी गाड़ी में...

BCC NEWS 24: वायरल खबर- युवक ने बीच सड़क अपनी गाड़ी में लगा दी आग, देखते ही देखते धू धू कर जलने लगी बाइक… लोगों से बोला- आज दिल टूट गया मेरा

सोशल मीडिया में एक युवक का काफी हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक युवक सड़क के किनारे बाइक खड़ी करके उस पर माचिस से आग लगा देता है.

viral खबर: सोशल मीडिया में एक युवक का काफी हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक युवक सड़क के किनारे बाइक खड़ी करके उस पर माचिस से आग लगा देत है, और देखते ही देखते बाइक धू धू कर जलने लगती है। इसके बाद युवक बाइक के आस पास ही टहलता रहता है।

इस घटना को देखकर कुछ लोग उसके पास आते हैं और यह जानने का प्रयास करते हैं कि आखिर युवक ने ऐसा ​क्यों किया। इसके जवाब में युवक जो बात बताता है उससे लोग हैरत में पड़ जाते हैं। पहले तो युवक कहता है कि ठंड लग रही थी, फिर वह कहता है कि आज क्रिसमस है इसलिए बर्थडे मना रहा हूं, फिर वह कहता है कि उसका दिल टूट गया है।

लेकिन इस वीडियो को जिसने भी देखा सबका कहना है कि युवक सिरफरा है,क्योंकि यूं ही नहीं कोई बाइक को आग के हवाले कर देता, यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular