Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- बकरी खरीदने जा रहे दो सगे भाइयों की...

BCC News 24: कोरबा- बकरी खरीदने जा रहे दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत.. ट्रक टोचन कर आ रही तेज रफ्तार क्रेन ने बाइक को मार दी टक्कर, चालक गिरफ्तार

कोरबा: शनिवार शाम को हुए सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई बाइक से बकरी खरीदने के लिए बाजार जा रहे थे। इसी दौरान एक क्रेन उन्हें टक्कर मारते हुए पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं क्रेन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसा बांगो थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, सलोरा निवासी सूरज केंवट (26) और चांद केंवट (24) बकरी खरीदने और बेचने का काम करते थे। दोनों शनिवार शाम को बकरियां खरीदने के लिए बाइक से बाजार जा रहे थे। अभी वे बिलासपुर-अंबिकापुर मुख्य मार्ग पर पहुंचे थे कि मड़ई घाट के पास तेज रफ्तार से ट्रक टोचन कर आ रही क्रेन ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक सड़क किनारे जा गिरी।

बाइक को टक्कर मार अनियंत्रित होकर क्रेन भी पलट गई।

बाइक को टक्कर मार अनियंत्रित होकर क्रेन भी पलट गई।

वहीं क्रेन भी तेज गति से होने के कारण ट्रक सहित पलट गई। हादसे में मौके पर ही सूरज की मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने पर बांगो थाना पुलिस और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और चांद को अस्पताल में लेकर पहुंची, लेकिन उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दे दी। उनके आने के बाद अगले दिन पोस्टमॉर्टम होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular