Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- न्यूज एंकर की सड़क हादसे में मौत.. दुर्ग...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- न्यूज एंकर की सड़क हादसे में मौत.. दुर्ग अपने भैया-भाभी के पास जा रही थी; गीली सड़क पर स्कूटी फिसली, टैंकर के पहिए के नीचे आया सिर…

छत्तीसगढ़: रायपुर में रहकर एक निजी पोर्टल में काम करने वाली न्यूज एंकर को टैंकर गाड़ी ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पास में मिले आईकार्ड से उसकी पहचान महिमा शर्मा पिता अशोक शर्मा के रूप में हुई है। घटना के बाद टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिमा मूलतः कटनी, मध्यप्रदेश की रहने वाली थी।

छावनी पुलिस के मुताबिक रायपुर से महिमा शर्मा नाम की न्यूज एंकर (19 वर्ष) रायपुर से दुर्ग अपने भैया-भाभी के पास आ रही थी। उसके भाई सीमेंट फैक्ट्री में काम करते हैं। महिमा शताब्दी नगर रायपुर में रहती है। वह बुधवार दोपहर रायपुर से स्कूटी सीजी 07 बीएल 7690 से दुर्ग के लिए निकली थी। शाम 6 बजे के करीब वह जैसे ही पावर हाउस रेलवे स्टेशन के करीब पहुंची थी कि सड़क में पानी डाले जाने से उसकी गाड़ी का पहिया स्लिप कर गया और वह सड़क पर गिर गई। उसी दौरान हिंदुस्तान पेट्रोलियम का टैंकर सीजी 07 सीबी 0181 रायपुर से दुर्ग की तरफ ही जा रहा था। बगल से निकले इस टैंकर के पिछले पहिए के नीचे युवती का सिर आ गया। सिर के ऊपर से टैंकर गुजरने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

इसी टैंकर के पहिए के नीचे आ गई न्यूज एंकर

इसी टैंकर के पहिए के नीचे आ गई न्यूज एंकर

दुर्घटना के बाद आसपास लोगों को भीड़ लग गई। टैंकर चालक वहीं गाड़ी छोड़कर भाग खड़ा हुआ। उसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद छावनी पुलिस ने लड़की के शव को किनारे कफन से ढक कर रखा और टैंकर व स्कूटी को जब्त कर थाने में खड़ा किया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular