Monday, September 23, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- असिस्टेंड फूड इंस्पेक्टर को बेटी की किडनेपिंग का...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- असिस्टेंड फूड इंस्पेक्टर को बेटी की किडनेपिंग का डर.. बोले- कई दिनों से घर की अनजान युवक कर रहें रैकी; CCTV फुटेज के साथ पुलिस से की शिकायत.. TI बोले जांच जारी..

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में असिस्टेंड फूड इंस्पेक्टर के घर के आसपास पिछले 10 दिनों से अनजान युवक रैकी करने आ रहे हैं। इससे उन्हें अपनी 6 साल की बेटी की अपहरण करने की आशंका है। डर के कारण उन्होंने CCTV फुटेज के साथ पुलिस से शिकायत की है। उनके घर के रैकी करने वाले युवकों का फुटेज भी सामने आया है। जिसमें युवक घर के आसपास आकर छिपते नजर आ रहे हैं। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

CCTV कैमरे में कैद हुआ अनजान युवक।

CCTV कैमरे में कैद हुआ अनजान युवक।

सिविल लाइन क्षेत्र के ओमजोन शुभम विहार निवासी ओंकार सिंह ठाकुर कलेक्टोरेट स्थित खाद्य शाखा में असिस्टेंट फूड इंस्पेक्टर हैं। उन्होंने पुलिस से एक शिकायत की है। इसमें बतााय गया है कि उनके घर में पत्नी व छह साल की बच्ची रहती है। पिछले 10 दिनों से कुछ अनजान युवक उनके मकान की लगातार रैकी कर रहे हैं। उनके घर में लगे CCTV फुटेज में लड़के नजर आ रहे हैं। उनको डर है कि कोई उनकी बेटी का अपहरण करने की योजना बना रहा है। उन्होंने फुटेज में कैद युवकों की पहचान कर कार्रवाई करने की मांग की है।
बेटी का कर रहे थे पीछा
उन्होंने बताया कि इस दौरान युवक उनकी बेटी का पीछा भी कर रहे थे। उनकी बेटी ट्यूशन पढ़ने जाने के लिए घर से बाहर निकली तो युवक पीछा करते नजर आया। इसके बाद अचानक वह गायब हो गया। उन्होंने बताया कि इस घटना से परिवार के सदस्य भयभीत हैं।

युवक जिस बाइक में आए थे उसका नंबर भी फुटेज में नजर आ रहा है।

युवक जिस बाइक में आए थे उसका नंबर भी फुटेज में नजर आ रहा है।

10 साल से रह रहे हैं पर पहले कभी ऐसा नहीं हुआ
सहायक खाद्य अधिकारी ओंकार सिंह ने बताया कि वे पिछले 10 साल से रह रहे हैं। लेकिन, पहले कभी ऐसी घटना नहीं हुई है। पिछले 10 दिन से युवक आकर पूछताछ करते हैं और आसपास मंडराते रहते हैं। ये सभी युवक बाहरी लगते हैं और उनकी बोलने का तरीका भी स्थानीय नहीं है। ऐसे में उनके बाहरी होने की आशंका है।
TI बोले जांच की जा रही है, पुलिस पेट्रोलिंग भी कर रही है
सिविल लाइन TI शनिप रात्रे ने बताया कि असिस्टेंट फूड इंस्पेक्टर की शिकायत पर जांच की जा रही है। कई बार पुलिस की टीम उनके घर के आसपास पेट्रोलिंग भी कर चुकी है। लेकिन, इस दौरान कोई संदिग्ध नजर नहीं आया। CCTV फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular