Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG BIG NEWS- कार में रोमांस करना पड़ा भारी.....

BCC News 24: CG BIG NEWS- कार में रोमांस करना पड़ा भारी.. अपने ही विभाग की महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले थे प्रभारी DEO, वीडियो वायरल हुआ तो सस्पेंड हुए

रायपुर: दो महीने पहले कुछ तस्वीरें, वीडियो सामने आईं थी। कार के भीतर कपल का रोमांस चल रहा था और बाहर गाड़ी के शीशे पर पोस्टर लगा था- शासकीय कार्य पर छत्तीसगढ़ शासन। सरकारी पोस्ट लगी कार में प्राइवेट मोमेंट बिताने के इस मामले में अब बड़ा खुलासा हुआ है। कार के भीतर मौजूद थे महासमुंद के प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी परस राम चंद्राकर। इनके साथ मौजूद महिला भी विभाग में पदस्थ है। दोनों के बीच इश्क वाले लव के प्राइवेट मोमेंट की तस्वीरें कार के बाहर एक युवक ने खींच ली थीं और वायरल कर दी थीं।

कार में लगा था ये पोस्टर।

कार में लगा था ये पोस्टर।

अब महासमुंद जिले के इस प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी परस राम को निलंबित कर दिया गया है। महासमुंद के जिला शिक्षा अधिकारी का जिम्मा संभाल रहे असिस्टेंट डायरेक्टर हिमांशू भारती ने बताया कि ये कार्रवाई की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद विभाग ने परसराम के निलंबन का आदेश जारी कर दिया है।

पदस्थापना भी विवादों में
महासमुंद जिले के शिक्षा अधिकारी का प्रभार कुछ वक्त पहले परसराम को मिला। विभागीय नियमों के मुताबिक चंद्राकर बेहद जूनियर थे मगर उन्हें ये पद दे दिया गया। इसके खिलाफ मामला कोर्ट में चला गया। ज्यादा दिन DEO की कुर्सी पर चंद्राकर नहीं बैठ पाए। इस केस और विवाद की वजह से फिलहाल जिम्मेदारी हिमांशू भारती ये जिम्मा संभाल रहे हैं।

कांड ने कर दिया इश्क का खुलासा
चंद्राकर के निलंबन आदेश में एक महिला का जिक्र है। आदेश में लिखा गया है कि चंद्राकर विभाग की एक महिला के साथ तस्वीरों और अश्लील वीडियो में नजर आ रहे हैं। अब इस बात की चर्चा है कि विभाग की उस महिला के साथ परसराम इश्क करते हैं। दोनों ने सुनसान जगह देखकर गाड़ी पार्क की थी। गाड़ी के अंदर रोमांस चल रहा था। एक ग्रामीण युवक ने दोनों को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। जिस कार में ये सब हो रहा था वो गाड़ी भी परसराम चंद्राकर के नाम पर ही रजिस्टर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular