Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण के लिए भिड़े...

BCC News 24: BIG न्यूज़- गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण के लिए भिड़े वार्डन-संचालक.. सबके सामने हुई तिरंगे के लिए छीना-झपटी; एक-दूसरे पर चिल्लाने लगे, दोनों कह रहे थे- झंडा तो हम ही फहराएंगे, यह कहते हुए खींची रस्सी और लहराया तिरंगा..

बिहार: मधेपुरा में ध्वजारोहण के लिए वार्डन और संचालक आपस में भिड़ गए। मामला उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत पुरैनी कस्तूरबा गांधी विद्यालय का है। आज सुबह झंडा फहराने के लिए संचालक और वार्डन दोनों पूरी तैयारी में आए थे। संचालक राजेश कुमार जब झंडोत्तोलन के लिए तैयारी कर रहे थे तो वार्डन श्वेता भारती ने कहा वो झंडा फहराएंगी। वार्डन ने संचालक को DPO और DEO से बात करने को कहा तो संचालक ने कहा कि मेरी बात हुई है, झंडा तो हम ही फहराएंगे।

इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को वरीय अधिकारी से पूछने को कहा। इसी बीच राजेश श्वेता को नजर अंदाज कर झंडे के रस्सी को थाम लिया। मौका हाथ से जाता देख वार्डन ने भी रस्सी के एक छोड़ को पकड़ लिया। दोनों रस्सी को खींचने लगे, इस बीच तिरंगा फहर गया। इसके बाद संचालक और वार्डन आपस में बहस करने लगे। दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाने लगे।

वार्डन ने कहा कि मैं 26 जनवरी को फहराऊंगी। आप 15 अगस्त को फहराना। संचालक ने कहा कि आप जिला मुख्यालय से पता करवा लीजिए। संचालक और वार्डन​​​​​​​ दोनों झंडा फहराने का दावा कर रहे थे। हालांकि, दोनों की खींचतान में ध्वजारोहण हो गया। दोनों की नोक-झोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस संबंध में DPO सर्वशिक्षा वशीर नवाज ने बताया कि गणतंत्र दिवस पर कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों में झंडोत्तोलन का अधिकार मुख्य रूप से संचालक को ही दिया गया गया है। वहीं वायरल वीडियो की जानकारी से वे अनभिज्ञता जाहिर की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular