Wednesday, October 9, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: बिग न्यूज़- FIR के बाद खान सर फरार.. गिरफ्तारी...

BCC News 24: बिग न्यूज़- FIR के बाद खान सर फरार.. गिरफ्तारी के डर से कोचिंग बंद और मोबाइल भी किया स्विच ऑफ; RRB-NTPC अभ्यर्थियों को उकसाने का आरोप

पटना: FIR दर्ज होने के बाद खान सर अपनी पटना वाली कोचिंग को बंद कर के फरार हैं। बुधवार यानी 26 जनवरी को बिहार के कई जिलों में छात्रों ने स्टेशनों पर उग्र प्रदर्शन किया। कई जगहों पर ट्रेन को आग के हवाले कर दिया गया। इसके बाद खान सर समेत 6 कोचिंग संस्थान संचालक शिक्षक पर पत्रकार नगर थाना में केस दर्ज किया गया। इसके बाद आज सुबह से ही खान सर गायब हैं।

राजधानी के पत्रकार नगर थाने में खान सर पर FIR दर्ज की गई है। इसके बाद से वो गायब हैं।उन्होंने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर लिया है। साथ ही किसी भी सोशल मीडिया पर खान सर के द्वारा ना कोई पोस्ट किया गया है और ना ही उन्होंने केस पर कोई प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उनका क उनका कोचिंग संस्थान ‘Khan GS Research Centre’ भी बंद पड़ा है।

गिरफ्तार छात्रों से पूछताछ के बाद खान सर पर हुआ केस
दरअसल, RRB-NTPC के हुए एग्जाम के रिजल्ट पर सवाल उठाते हुए छात्रों ने 24 जनवरी को पटना में राजेंद्र टर्मिनल पर सबसे पहले हंगामा शुरू किया था। उस दिन हंगामा करने वाले 4 छात्रों को पत्रकार थाना पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस ने उन सभी से पूछताछ की। FIR में दावा किया गया है कि पकड़े गए छात्रों ने ही सभी के नाम लिए। इस कारण खान सर, एस के झा सर, नवीन सर, अमरनाथ सर, गगन प्रताप सर, गोपाल वर्मा सर को नामजद किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular