Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- बेटे की शादी में सिंहदेव संग नाचे CM...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- बेटे की शादी में सिंहदेव संग नाचे CM भूपेश.. ​​​​​​​ बारात पहुंची तो समधी ने गले लगाकर किया स्वागत, शादी में राजनीतिक हस्तियों का जमावड़ा

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने बेटे की शादी में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ जमकर डांस किया। इतना ही नहीं वे और भी राजनीतिक दिग्गजों के साथ भी जमकर थिरके। सीएम का पूरा परिवार इस समय नवा रायपुर के रिसॉर्ट में मौजूद है। जहां पर शादी की रश्में निभाई जा रही हैं।

समधी ने गले लगाकर किया स्वागत।

समधी ने गले लगाकर किया स्वागत।

बताया गया कि पूजा-अर्चना के बाद दोपहर में रिसॉर्ट के एक हिस्से से बारात निकालने की तैयारियां शुरू हुईं थी। इसके लिए सुबह से सीएम का परिवार तैयारी में जुटा था। दूल्हे चैतन्य ने क्रीम कलर की डिजाइनर शेरवानी और कलगीदार साफा पहन रखा है। इसके बाद सीएम समेत तमाम बाराती नाचते गाते ही रिसॉर्ट के एक हिस्से मे बारात लेकर पहुंचे। जहां लड़की पक्ष के लोग रुके हुए हैं। सीएम भूपेश सफेद रंग की शेरवानी और रंगीन साफे में नजर आए।

बारात के दौरान सीएम, मंत्री सिंहदेव के हाथ पकड़े हुए भी नजर आए।

बारात के दौरान सीएम, मंत्री सिंहदेव के हाथ पकड़े हुए भी नजर आए।

वहीं, अब सीएम की बेटे की शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें सीएम के समधी उन्हें गले लगाते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि बारात लेकर जैसे ही सीएम पहुंचे, उनके समधी ने उनका गले लगाकर स्वागत किया। वहीं बारात में छत्तीसगढ़ के अलावा दूसरे प्रदेश के भी दिग्गज नेताओं का जमावड़ा है।

शादी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बी.के. हरिप्रसाद समेत तमाम नेता पहुंचे हुए हैं।

शादी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बी.के. हरिप्रसाद समेत तमाम नेता पहुंचे हुए हैं।

इस शादी में महत्वपूर्ण राजनीतिक मेहमानों का आना जारी भी जारी है। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, गुजरात के पूर्व मंत्री शक्ति सिंह गोहिल, बी.के. हरिप्रसाद, रणदीप सिंह सुरजेवाला जैसे नेता रविवार को शादी में पहुंचे हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी.एल. पुनिया, सह प्रभारी सप्तगिरी शंकर उल्का, बिहार के दिग्गज नेता रहे शरद यादव की बेटी और कांग्रेस नेता सुभाषिनी यादव समेत कई नेता शनिवार को ही रायपुर पहुंच गए थे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular