Thursday, September 19, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA BIG न्यूज़- बीजेपी नेता से मारपीट का मामला.....

BCC News 24: KORBA BIG न्यूज़- बीजेपी नेता से मारपीट का मामला.. मितानिन और उसके पति ने पार्षद को घर में घुसकर पीटा; अधिकारियों से शिकायत करने पर दिया घटना को अंजाम, अब कह रही- पार्षद हमें फंसा रहे

छत्तीसगढ़: कोरबा में बीजेपी पार्षद से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वार्ड कि मितानिन और उसके पति ने पार्षद को घर में घुसकर पीटा है। इतने ही नहीं मितानिन ने पार्षद को दूसरे केस में फंसाने की धमकी भी दी है। पता चला है कि पार्षद ने मितानिन की कार्यशैली को लेकर उसके संबंधित अधिकारियों से उसकी शिकायत की थी। जिसकी वजह से उसके साथ मारपीट की गई है। अब पार्षद की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मितानिन और उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वार्ड नंबर 8 सीतामढ़ी क्षेत्र से सुफलदास महंत बीजेपी की टिकट पर दूसरी बार पार्षद बनकर आए हैं। पार्षद ने पुलिस को बताया है कि शुक्रवार शाम के वक्त वह घर पर ही थे तभी वार्ड कि मितानिन प्रभा कुर्रे अपने पति दिनेश कुर्रे के साथ उसके घर आ गई। इसके बाद दोनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पार्षद का कहना है कि मारपीट के बाद मितानिन ने धमकी दी कि मैं अनुसूचित जनजाति की महिला हूं, तुम्हें किसी भी केस में फंसा दूंगा। तुम कुछ नहीं कर पाओगे।

पार्षद के साथ दूसरे बीजेपी नेता भी थाने पहुंचे थे।

पार्षद के साथ दूसरे बीजेपी नेता भी थाने पहुंचे थे।

लगातार मिल रही थी शिकायत

सुफलदास महंत ने यह भी बताया है कि मुझे काफी समय से क्षेत्र के लोग शिकायत कर रहे थे कि प्रभा अपना काम ठीक से नहीं करती। लोगों से गलत तरीके से बात करती हैं। साथ ही जब वह किसी महिला का प्रसव कराने जाती हैं तो ऊपर से पैसे मांगती हैं। इस बात की शिकायत क्षेत्र के लोग लगातार कर रहे थे। इसी शिकायत के आधार पर मैंने कुछ दिन पहले मितानिन के अधिकारियों से उसके खिलाफ की थी। इसी वजह से मितानिन और उसके पति ने मेरे से मारपीट की है। इस मामले में देर रात बीजेपी के कई नेता और पार्षद मितानिन के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंचे थे।

मितानिन ने भी इस मामले में शिकायत की है।

मितानिन ने भी इस मामले में शिकायत की है।

मितानिन बोली-पार्षद हमें फंसे रहे

इधर, इस मसले को लेकर मितानिन प्रभा कुर्रे का भी अपना पक्ष है। प्रभा का कहना है कि शुक्रवार को शहर के सर्वमंगला वार्ड में हम मितानिनों की बैठक थी। इस बैठक में पार्षद सुफलदास भी शामिल हुए थे। उसी बैठक में उन्होंने मेरा ऊपर अभद्र टिप्पणी की थी। टिप्पणी करने के बाद मैंने कोई जवाब नहीं दिया। मगर इस बात की जानकारी मैंने अपने पति को दी थी। जिसके बाद हम शाम को पार्षद के घर गए उन्हें समझाने गए तो वो हमें धमकाने लगे। इसके बाद हमसे मारपीट की गई है।

अब पार्षद हमारे खिलाफ ही शिकायत कर हमें उल्टा फंसा रहे हैं। इस मामले में मितानिन ने भी पार्षद के खिलाफ शिकायत की है। इस संबंध में कोतवाली टीआई रामेंद्र सिंह ने बताया है कि हमने केस दर्ज किया है। अभी केस में जांच कर रहे हैं। जांच के आधार पर कार्रवाई करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular