Friday, September 20, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: पत्नी को गले लगाते ही हुआ ब्लास्ट, दोनों की...

BCC News 24: पत्नी को गले लगाते ही हुआ ब्लास्ट, दोनों की मौत.. सनकी पति डायनामाइट लगाकर पहुंचा ससुराल, सबको लगा बीवी को मनाने आया, अवैध संबंध का शक

गुजरात: घरेलू विवाद के बाद पत्नी नाराज होकर मायके चली गई तो पति डायनामाइट लगाकर ससुराल पहुंच गया, जहां उसने पत्नी को गले लगाया और इसी दौरान ब्लास्ट हो गया। पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि पति की अस्पताल में मौत हो गई। यह मामला गुजरात में अरवल्ली जिले के मेघरज बीटी छापरा गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, बीटी छापरा गांव की शारदाबेन की शादी मुलोज के डेरा डूंगरी गांव निवासी लालाभाई के साथ करीब 21 साल पहले हुई थी। दोनों का 20 साल का एक बेटा भी है। कुछ दिनों पहले शारदाबेन किसी बात से नाराज होकर मायके आई थीं।

पति-पत्नी के बीच कई सालों से चल रही थी अनबन।

पति-पत्नी के बीच कई सालों से चल रही थी अनबन।

परिवार को लगा- पत्नी को ले जाने आया है
लालाभाई गुरुवार रात ससुराल पहुंचा तो परिवार के लोगों को लगा कि वह पत्नी को मनाकर ले जाने आया है, लेकिन वह शरीर पर डेटोनेटर (जिलेटिन कैप) लगाकर पहुंचा था। वह कमरे में गया और पत्नी को गले लगा लिया, तभी धमाका हो गया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

घटनास्थल पर एफएसएल टीम की मदद से जांच करती पुलिस।

घटनास्थल पर एफएसएल टीम की मदद से जांच करती पुलिस।

अवैध संबंध का है शक
परिवार के लोगों ने बताया कि दो-तीन सालों से दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़े होते थे। हालांकि, उन्हें झगड़े की वजह नहीं पता। यहां तक कि बेटे को भी नहीं पता कि माता-पिता के बीच किस बात को लेकर विवाद था। हत्या के खतरनाक तरीके को देखते हुए पुलिस को आशंका है कि इसकी वजह अवैध संबंध सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular