Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- बेटे ने अपने पिता का किया मर्डर.. बुजुर्ग...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- बेटे ने अपने पिता का किया मर्डर.. बुजुर्ग शराब पीकर घर में कर रहा था झगड़ा; बहू को गन्दी-गन्दी गालियां दे रहा था, समझाने गया बेटा तो उसे भी मारा, फिर बेटे ने कुल्हाड़ी मारकर बाप की कर दी हत्या

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग शराब पीकर घर में झगड़ा कर रहा था। वो अपनी बहू को गालियां दे रहा था। जिसके चलते आरोपी बेटा पिता को समझाने गया था। मगर बुजुर्ग ने अपने ही बेटे पर रॉड से हमला कर दिया। इसी बात से नाराज बेटे ने कुल्हाड़ी मारकर अपने पिता की हत्या की है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

छिरहा पचबहरा गांव में रहने वाले रामपुरी धुरी(64) शराब पीने का आदि था। वह हमेशा शराब पीकर घर में झगड़ा किया करता था। शनिवार दोपहर को भी वह शराब के नशे में घर पहुंचा था और अपनी बहू से विवाद कर रहा था। इस बात की जानकारी बहू ने करीब दोपहर डेढ़ बजे अपने पति दीपक धुरी(29) को दी थी तब वह घर आ गया।

बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तो़ड़ दिया था।

बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तो़ड़ दिया था।

मौके पर ही मौत हो गई

दीपक ने घर आकर पहले तो पिता को समझाना शुरू किया। मगर रामपुरी धुरी कुछ सुनने को तैयार नहीं था। वो दीपक से भी झगड़ा करने लगा। इससे बाद उसने रॉड से दीपक को मारा। जिससे दीपक घायल हो गया। इसी बात से नाराज दीपक ने पास में रखे कुल्हाड़ी को उठाया और पिता पर कई वार गिए। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

दीपक की मां जोर-जोर से रोती रही।

दीपक की मां जोर-जोर से रोती रही।

आस-पास के लोग घर पर पहुंच गए

घटना के बाद घर में चीख पुकार मच गई। दीपक की मां जोर-जोर से रोने लगी। जिसके बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। फिर इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे को घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से घटना में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular