Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- जांजगीर में खेलते-खेलते तालाब में डूबे 2 मासूम, दर्दनाक...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- जांजगीर में खेलते-खेलते तालाब में डूबे 2 मासूम, दर्दनाक मौत.. महज 4 साल के थे दोनों बच्चें; परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, अलग-अलग क्षेत्र में घटी घटना

छत्तीसगढ़: जांजगीर में तालाब में डूबने से 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई है। दोनों खेलते-खेलते ही तालाब में चले गए थे। दोनों की मौत की खबर के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों बच्चों की उम्र महज 4 साल थी। दोनों ही घटना अलग-अलग क्षेत्र में हुई है।

बच्चे की मौत की खबर पाकर रोने लगे परिजन।

बच्चे की मौत की खबर पाकर रोने लगे परिजन।

बुधवार को नगर पंचायत खरौद निवासी जितेन्द्र राही का 4 साल का बेटा गौरव राही घर के पास मौजूद मनकादाई तालाब के पास खेलने गया था। उस दौरान उसके साथ कुछ बच्चे भी थे। सभी खेलने मेें व्यस्त थे। इतने में खेलने के दौरान ही गौरव तालाब के अंदर गया और वहीं डूबने लगा। कोई कुछ कर पाता। इससे पहले ही वह गहरे पानी के अंदर चला गया। जिसके चलते उसकी जान चले गई। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने उसकी मौत की सूचना उसके घर में दी थी। शिवरीनारायण पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

बच्ची के शव का बुधवार को पीएम किया गया है।

बच्ची के शव का बुधवार को पीएम किया गया है।

इधर, मंगलवार को भी इस तरह से एक हादसे में 4 साल की बच्ची की मौत हो गई। बताया गया कि शाम के वक्त पामगढ़ थाना क्षेत्र के तिलदा निवासी राजेंद्र गोंड़ की बेटी ज्योति गोंड अपने परिजनों के पास तालाब के पास में ही थी। सभी आपस में बात कर रहे थे। कुछ परिजन वहीं नहा भी रहे थे। इसी वक्त खेलते-खेलते ज्योति पानी में चले गई और उसकी गहराई में जाने के चलते मौत हो गई।

कुछ देर तक परिजनों को कुछ पता नहीं चला। इसके बाद बच्ची की लाश अपने-आप तालाब में ऊपर आ गई। ये देखकर परिजन भी हैरान रह गए। घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव का बुधवार को पीएम किया गया है। जिसके बाद शव को परिजनों को सौंपा गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular