Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: दोस्ती, लव, फिर सुसाइड.. ऐसी फ्रेंडशिप कि एक-दूसरे की...

BCC News 24: दोस्ती, लव, फिर सुसाइड.. ऐसी फ्रेंडशिप कि एक-दूसरे की पत्नियों से किया प्यार, शादी भी की, फिर पैसे के लेन-देन में हुआ झगड़ा तो युवक ने लगाई फांसी

मध्यप्रदेश: राजगढ़ में एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड का कारण सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं। दरअसल युवक और उसके दोस्त ने अपनी पत्नी को छोड़ एक-दूसरे की पत्नी से शादी कर ली थी। इसी में कुछ लेन-देन का विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपी दोस्त पैसों की मांग करता था। पैसे न देने पर वह अक्सर मृतक के साथ मारपीट भी करता था। इससे तंग आकर युवक ने सुसाइड कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक-दूसरे की पत्नी से की थी शादी

राजगढ़ के ब्यावरा कलां गांव का रहने वाला मृतक मांगीलाल(25) और आरोपी पड़ोसी हेमराज में दोस्ती थी। उसका मृतक के घर आना-जाना था। इसी दौरान हेमराज और मृतक की पत्नी कृष्णा का अफेयर हो गया। मांगी को पता चला तो उसने दोनों की शादी करा दी। झगड़ा प्रथा के तहत मांगी ने डेढ़ लाख रुपए लिए। इसके बाद हेमराज, उसकी पहली पत्नी ममता, नई पत्नी कृष्णा और डेढ़ साल की बेटी चारों साथ रहने लगे।

मांगी ने मंगलवार दोपहर को फांसी लगाई।

मांगी ने मंगलवार दोपहर को फांसी लगाई।

अकेला मांगीलाल को हुआ था हेमराज की पत्नी से प्यार

पत्नी का दोस्त के साथ चले जाने के बाद मांगीलाल अकेला पड़ गया था। इसी बीच उसमें और हेमराज की पहली पत्नी ममता में संबंध हो गया। दोनों ने आगर के बैजनाथ मंदिर में शादी कर ली। लेकिन इस बार हेमराज झगड़ा प्रथा के तहत 3 लाख रुपए मांगने लगा। मृतक मांगीलाल डेढ़ लाख रुपए देने के लिए तैयार हो गया, लेकिन हेमराज ने तीन लाख रुपए की मांग की। मांगी ने रुपए देने से मना किया तो हेमराज और उसके भाई ने मांगी से मारपीट की और छापीहेड़ा वाले मकान पर कब्जा कर लिया। इसके बाद मांगी ब्यावराकलां में काम करने लगा।

मिलने पर पीटने लगता था आरोपी

परिजनों का कहना है कि हेमराज जब भी मांगी से मिलता तो उसे पीटने लगता।मंगलवार दोपहर 3 बजे युवक घर आया। वह सीधे अपने कमरे में गया। बुधवार सुबह तक वह कमरे से बाहर नहीं आया। परिजनों ने कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो वह पंखे पर लटका मिला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

हेमराज के छापीहेड़ा के घर में कब्जा करने के बाद मांगी ब्यावराकलां में रहने लगा था।

हेमराज के छापीहेड़ा के घर में कब्जा करने के बाद मांगी ब्यावराकलां में रहने लगा था।

खिलचीपुर थाना प्रभारी प्रदीप गोलिया ने बताया कि ब्यावरा कलां में एक युवक के सुसाइड करने की जानकारी मिली थी। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular