Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़ में नौकरी बिग न्यूज़- रोजगार दफ्तर में 23...

BCC News 24: छत्तीसगढ़ में नौकरी बिग न्यूज़- रोजगार दफ्तर में 23 मार्च को ‘प्लेसमेंट कैंप’.. 10 कंपनियों में 854 पदों पर होगी भर्ती; कम्प्यूटर ऑपरेटर, ऑटोमोटिव टेक्नीशियन, मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पदों पर युवाओं के लिए मौका, योग्यता अनुसार सैलरी

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में रोजगार दफ्तर में 23 मार्च को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें 10 कंपनियों में 854 पदों पर युवाओं को रोजगार का अवसर मिलेगा। उन्हें उनकी शैक्षिणक योग्यता के अनुसार सैलरी दी जाएगी। कैंप का आयोजन सुबह 10.30 बजे से दोपहर तीन बजे तक होगा।

कोनी स्थित रोजगार कार्यालय में आयोजित प्लैसमेंट कैंप में विभिन्न कंपनियों की ओर से ऑटोमोटिव मैनूफैक्चरिंग टेक्निशियन, रिटेल सेल्स, रिटेल सेल्स एशोसिएट, ट्रेनी, बैक ऑफिस, कम्प्यूटर ऑपरेटर, वैल्यू बैंकर्स, मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव, टेलीकॉलर, काउंसलर, हार्डवेयर इंजीनियर ग्राफिक्स डिजाईनर, डिजिटल मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, फार्मासिस्ट, नॉन-फार्मासिस्ट,अप्रेन्टिस आदि पदों पर युवाओं को मौका मिलेगा।

ये होनी चाहिए शौक्षणिक योग्यता

जिले के दसवीं, बारहवीं, बी.एस.सी. (कृषि), स्नातक, पीजीडीसीए, फार्मेसी, आईटीआई, बी.ई. एवं बी.टेक उम्मीदवार रोजगार के लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवारों को अपने साथ पासपोर्ट साइज की 02 फोटो, आधार कार्ड तथा शैक्षिक योग्यता संबंधी प्रमाणपत्र की मूल एवं छायाप्रति भी अपने साथ लाना होगा।

योग्यता के अनुसार मिलेगी सैलरी
अफसरों ने बताया कि जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की ओर से आयोजित इस कैंप में बेरोजगार युवाओं को उनकी शैक्षणिक योग्यता के अनुसार सैलरी दी जाएगी। बताया गया कि विभिन्न कंपनियों की ओर से प्लेसमेंट कैम्प में 854 पदों पर भर्ती की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular