Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- 6 और 7 साल के दो बच्चों का...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- 6 और 7 साल के दो बच्चों का खेत में मिला शव.. पत्थर से मार कर बेरहमी से हत्या; दो दिन पहले खेलते हुए हो गए थे लापता, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार में 6 और 7 साल के दो बच्चों की पत्थर मार-मार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। दोनों बच्चों के शव मंगलवार को खेत में पड़े मिले। वहीं पास में पत्थरों के टुकड़े भी मिले हैं। दोनों बच्चे घर के ही बाहर खेलने के दौरान दो दिन पहले लापता हो गए थे। परिजनों ने उनकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस उन्हें तलाश रही थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका था। मामला कसडोल थाना क्षेत्र का है।

चकरबाय गांव निवासी लवेंद्र चेलक (6) और शौर्य चेलक (7) दोनों पड़ोसी हैं। रविवार दोपहर दोनों रोज की तरह घर के बाहर खेल रहे थे। जब देर शाम तक दोनों बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें तलाश करना शुरू किया। रात तक जब बच्चों का पता नहीं चला तो परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी। बच्चों के महानदी के एनीकट पर देखे जाने की सूचना मिली थी तो पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश कराई, पर पता नहीं चला।

इस बीच सोमवार को बस्ती से करीब 2 किमी दूर एक खेत में दोनों बच्चों के शव पड़े दिखाई दिए। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। एक बच्चे का शव मुंह के बल पड़ा था। उसने स्कूल यूनिफार्म पहन रखी थी। कुछ ही दूरी पर दूसरे बच्चे का अर्द्धनग्न शव पड़ा था। प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों के सिर पर पत्थर से वार कर उनकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

पुलिस ने बताया कि बच्चों के महानदी में डूबने की आशंका को लेकर जांच की जा रही थी। अब शव मिलने पर डॉग स्क्वॉयड को बुलाया गया है। हालांकि हवा तेज होने के कारण वह भी भटकता रहा। इसके बाद रायपुर से FSL की टीम बुलाई गई है। उनके आने का इंतजार किया जा रहा है। थोड़ी देर में उसके पहुंचने की संभावना है। वहीं बच्चों के शव मिलने के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इससे पहले जांजगीर में भी लापता बच्ची का शव मिला था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular