Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: आंखों पर पट्टी और मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप.....

BCC News 24: आंखों पर पट्टी और मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप.. मोमोस लेने जा रही 11 साल की बच्ची को चॉकलेट का दिया लालच; पड़ोसी ने गोदाम में ले जाकर किया दुष्कर्म, रोते हुए दादी से बोली- पतंगवाले अंकल गंदे है..

मध्यप्रदेश: ग्वालियर में 11 साल की मासूम को उसके ही पड़ोसी ने अपनी हवस का शिकार बनाया। चॉकलेट का लालच देकर वह बच्ची को अपने साथ ले गया। फिर एक गोदाम में ले जाकर उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ रेप किया। बच्ची मां से रुपए लेकर मोमोस खरीदने जा रही थी।

मामला माधौगंज इलाके का है। पीड़ित बच्ची 6वीं की छात्रा है। गुरुवार रात वह मां से 20 रुपए लेकर मोमोज लेने गई थी। वह कुछ दूर पहुंची थी कि पास ही पतंग की दुकान चलाने वाला चतुर्भुज राठौर (35) मिला। बच्ची चतुर्भुज को पतंग वाले अंकल बोलती है। चतुर्भुज ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर गोदाम में ले गया। यहां उसके मुंह और आंख पर कपड़ा बांध दिया और दुष्कर्म किया। जब काफी देर तक बच्ची नहीं आई, तो परिजन उसे तलाशने लगे। पिता उसे तलाशते हुए गोदाम तक पहुंचे। वहां उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर आरोपी ने उसे छिपा दिया था। जब बार-बार पिता उसी इलाके में तलाश रहा था, तो आरोपी बच्ची को गोदाम में छोड़कर भाग गया।

रोते हुए घर पहुंची बच्ची

इसी बीच, बच्ची जैसे-तैसे अपने बंधन खोलकर बाहर आई। वह रोते-रोते घर पहुंची। यहां उसने मां और दादी को आपबीती बताई। परिजन बच्ची को लेकर पड़ोसी की दुकान पर पहुंचे, लेकिन वह भाग गया था। इसके बाद परिजन थाने लेकर पहुंचे। जब महिला पुलिस अधिकारी ने बच्ची से घटना के संबंध में जानकारी लेना चाही, तो आरोपी के बारे में जिक्र आते ही बच्ची बोली- पतंग वाले अंकल गंदे हैं। महिला पुलिस अधिकारी इन कम शब्दों में बच्ची के साथ हुई घटना समझ गई।​​​​ पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर आरोपी को उसके घर से दबोच लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular