Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- गर्लफ्रेंड की मां को मार डाला.. दूसरी जगह...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- गर्लफ्रेंड की मां को मार डाला.. दूसरी जगह तय कर दी थी शादी, इसलिए गुस्साए प्रेमी ने सिर पर पत्थर पटककर मारा; अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका की मां की हत्या कर दी। युवक ने महिला को इसलिए मार दिया क्योंकि उसने अपने बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इसी बात से आरोपी नाराज था और उसने अपनी प्रेमिका के मां के सिर पर भारी पत्थर पटक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। अब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। वहीं पुलिस ने आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

जावलपुर निवासी रामप्रसाद धीवर ने इस मामले में 24 मार्च को शिकायत की थी। अपनी शिकायत में उसने बताया कि मेरी पत्नी बृहस्पति बाई(55) और घर के लोग 23 मार्च की रात को खाना खाकर सो गए थे। इसी दौरान 23-24 मार्च की दरमियानी रात को किसी शख्स ने मेरी पत्नी के सिर में हत्या करने के मकसद थे पत्थर पटक दिया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुई है।

गंभीर हालत में किया गया बिलासपुर रेफर

शिकायत में यह भी बताया गया कि घटना के बाद ही हम उसे अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर रेफर कर दिया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया था। मामले की जांच की जा रही थी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वारदात वाली रात को नगपुरा निवासी रवि कश्यप(25) गांव के आस-पास देखा गया है। वहीं यह भी पता चला कि वह बृहस्पति बाई की बेटी का प्रेमी है। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। मगर पूछताछ में उसने जो बताया है वह हैरान करने वाला था।

पुलिस की टीम 24 मार्च की सुबह मौके पर गई थी।

पुलिस की टीम 24 मार्च की सुबह मौके पर गई थी।

शाटी टूट जाए, इसलिए मारा

रवि ने बताया कि मैं बृहस्पति बाई की बेटी से प्रेम करता हूं। लेकिन उसके माता-पिता ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है। इसलिए मैं नाराज था। इसके कारण ही मैंने अपनी प्रेमिका की मां को मारने के मकसद से उसके सिर पर पत्थर पटका था। जिससे ये शादी टूट जाए। आरोपी के इस बयान के बाद पुलिस ने उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आया है।

शनिवार शाम को हो गई मौत

इधर, बृहस्पति बाई का इलाज भी बिलासपुर के अस्पताल में जारी था। इस बीच शनिवार शाम को ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने अब आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular