Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA बिग न्यूज़- पिकअप की टक्कर से दो समधियों...

BCC News 24: KORBA बिग न्यूज़- पिकअप की टक्कर से दो समधियों की मौत.. इतनी जोर से टक्कर मारी की बाइक के दो टुकड़े हो गए; पिकअप पर लिखा है- आपातकालीन दूरसंचार सेवा

छत्तीसगढ़: कोरबा में शनिवार देर रात पिकअप की टक्कर से दो समधियों की मौत हो गई। दोनों एक शादी समारोह में शामिल होकर जांजगीर से लौट रहे थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के दो टुकड़े हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने पिकअप को भी जब्त कर लिया गया है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

टक्कर के बाद सड़क पर पड़ा फुलेश्वर यादव।

टक्कर के बाद सड़क पर पड़ा फुलेश्वर यादव।

जानकारी के मुताबिक, मुड़ापार निवासी जोगेंद्र यादव (39) अपने समधी फुलेश्वर यादव (41) के साथ एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जांजगीर गए थे। दोनों वहां से देर रात बाइक पर लौट रहे थे। अभी वे वेयर हाउस गोदाम के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि फुलेश्वर गंभीर घायल हो गया।

एंबुलेंस से घायल को अस्पताल पहुंचाया गया।

एंबुलेंस से घायल को अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे के बाद चालक पिकअप छोड़कर भाग निकला
हादसा होते देख आसपास के लोगों ने डायर-112 को सूचना दी। इससे पहले ही चालक पिकअप छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने फुलेश्वर को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां उपचार के दौरान रविवार दोपहर उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस की सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। फुलेश्वर के शव का पोस्टमार्टम चल रहा है। वहीं पिकअप चालक की भी तलाश की जा रही है।

पिकअप पर लिखा है आपात कालीन दूर संचार सेवा।

पिकअप पर लिखा है आपात कालीन दूर संचार सेवा।

अनियंत्रित ट्रक पेड़ से टकराया, घंटों फंसा रहा ड्राइवर
दूसरी ओर बांगो क्षेत्र के केराहीयापारा पथुरियाडांड( मदनपुर) में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक स्टेयरिंग के बीच में फंस गया। पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद केबिन काटकर चालक को बाहर निकाला। घायल चालक दुर्ग के सुपेला निवासी केवल राम साहू को पोड़ी उपरोड़ा के उप स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती कराया गया है।

ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकालने का प्रयास करते लोग।

ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकालने का प्रयास करते लोग।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular