Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- बेहद शर्मनाक.. 70 साल की बुजुर्ग महिला से...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- बेहद शर्मनाक.. 70 साल की बुजुर्ग महिला से रेप; घर में जबरदस्ती घुसा था युवक, पहले गंदी-गंदी गालियां दी, फिर 26 साल के वहशी लड़के ने अकेली महिला से किया दुष्कर्म, अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में 70 साल की बुजुर्ग महिला से रेप का मामला सामने आया है। वारदात के वक्त वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान 26 साल का युवक उसके घर में जबरदस्ती घुसा था। यहां युवक ने पहले महिला को गंदी-गंदी गालियां दी। इसके बाद उससे रेप किया और भाग गया था। मगर अब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

महिला ने 24 मार्च को इस मामले में शिकायत की थी। महिला ने बताया कि 24 मार्च की रात वह घर पर अकेली थी। उसी वक्त सुकबासुपारा करंगाबहला निवासी राजकुमार एक्का(26) उसके घर में जबरदस्ती घुस गया था। घुसने के बाद उसने खूब गालियां दी। इसके बाद जबरदस्ती करने लगा। महिला ने बताया कि उसने राजकुमार को रोकने की खूब कोशिश की। मगर उसने एक नहीं सुनी। रेप करने के बाद वह भाग गया था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

वारदात के बाद राजकुमार फरार था। इस बीच शनिवार को पुलिस को पता चला कि युवक अपने घर आया हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आया है।

3 लड़कों की मां है महिला

बताया जा रहा है कि महिला घटना के वक्त अकेली थी। उस वक्त उसका पति घर से बाहर गया था। इसी बात का फायदा युवक ने उठाया था। वहीं उसके 3 लड़के भी हैं। जो माता-पिता से अलग रहते हैं। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular