Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: एक्स गर्लफ्रेंड की धमकी.. सोमी अली ने लगाए सलमान...

BCC News 24: एक्स गर्लफ्रेंड की धमकी.. सोमी अली ने लगाए सलमान खान पर आरोप, बोलीं- एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए सलमान पर इनडायरेक्टली कुछ आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए किसी का नाम लिए बिना बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन को धमकी दी है। साथ ही उन्होंने एश्वर्या राय बच्चन के नाम का भी उपयोग किया है। बता दें हार्वी वीन्सटीन हॉलीवुड के मशहूर प्रड्यूसर और फिल्ममेकर हैं। हार्वी पर एक, दो नहीं बल्कि कई सारी महिलाओं और एक्ट्रेसेस ने रेप करने, मारपीट करने और धमकाने के आरोप लगाए थे।

सोमी ने इनडायरेक्टली दी सलमान को धमकी

सलमान ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, एक दिन वो सामने आएंगी और अपना सच बताएंगी। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था।’

ऐश्वर्या के कारण हुआ था सलमान-सोमी का ब्रेकअप

सोमी ने एक पुराने इंटरव्यू में सलमान के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘सलमान मेरे पहले ब्वॉयफ्रेंड थे। लेकिन ऐश्वर्या राय बीच में आईं और मेरा रिश्ता टूट गया। सलमान पर मेरा क्रश उस वक्त हो गया था, जब मैं टीनएजर थी। यही क्रश मुझे फ्लोरिडा से इंडिया ले आया। मैंने फिल्मों में सिर्फ इसलिए काम करना शुरू किया था ताकि मैं सलमान से शादी कर सकूं।’ 1997 में सलमान की नजदीकियां ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर ऐश्वर्या राय से बढीं और सोमी के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था।

करीब 8 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे सलमान-सोमी

1991 से 1997 के बीच सोमी ने फिल्म ‘अंत’, ‘किशन’, ‘अवतार’, ‘तीसरा कौन’, ‘आंदोलन’ और ‘अग्निचक्र’ जैसी करीब 10 फिल्मों और कुछ विज्ञापनों में काम किया था। सोमी की मुलाकात सलमान से एक स्टूडियो में हुई थी। करीब 8 साल तक सोमी सलमान के साथ रिलेशनशिप में रहीं। दोनों ने फिल्म ‘बुलंद’ में साथ काम किया है, जो आज तक रिलीज नहीं हो सकी। यह फिल्म 80 प्रतिशत शूट हो चुकी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular