Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कलेक्टर रानू साहू ने दर्री- गोपालपुर और इमली...

BCC News 24: KORBA- कलेक्टर रानू साहू ने दर्री- गोपालपुर और इमली छापर- सर्वमंगला सड़क निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

*दर्री रोड का निर्माण कार्य कल से होगा आरंभ, 25 दिन में काम पूरा करने के दिए निर्देश.
*इमलीछापर-सर्वमंगला रोड निर्माण के कार्य को दो माह के भीतर पूरा करने के भी निर्देश.
*गुणवत्ता पूर्ण तरीके से समय सीमा में निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए भी किया निर्देशित.

कोरबा (BCC NEWS 24): कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने आज सड़क निर्माण के कार्यों का जायजा लेने दर्री गोपालपुर और इमली छापर सर्वमंगला सड़क का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने मेजर ध्यानचंद चौक से गोपालपुर तक बनने वाले सड़क निर्माण का जायजा लिया। उन्होंने मेजर ध्यानचंद चौक तरफ से सड़क निर्माण कार्य को कल से शुरू करने के निर्देश मौके पर मौजूद ठेकेदारों और निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए। उन्होंने दर्री बरॉज के सड़क निर्माण कार्य को 25 दिन में पूरा करने के निर्देश मौके पर मौजूद ठेकेदारों को दिए। दर्री बरॉज के सड़क निर्माण को तेजी से पूरा करने के लिए आज से ट्रैफिक को डायवर्ट किया जायेगा।

कलेक्टर श्रीमती साहू ने सड़क निर्माण के कार्य को गुणवत्ता पूर्ण तरीके से समय सीमा में पूरा करने के लिए कहा। उन्होंने निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए अधिक संख्या में टीम लगाकर तेजी से काम करने के भी निर्देश दिए। कलेक्टर श्रीमती साहू ने इमली छापर सर्वमंगला सड़क निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। उन्होंने ठेकेदार और अधिकारियों से इमलीछापर-सर्वमंगला सड़क निर्माण के कार्य को दो माह के भीतर पूरा करने के निर्देश मौके पर ही दिए। उन्होंने विभिन्न जगहों पर रुक कर निर्माण कार्य का जायजा लिया। श्रीमती साहू ने पैच वाइस अधिक टीम लगाकर निर्माण कार्य को पूरा करते हुए आगे बढ़ने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्रीमती साहू ने सड़क में गड्ढों को 2 दिन के भीतर समतलीकरण  कर सुलभ आवागमन लायक बनाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने फोरलेन सड़क के एक साइड का काम तेजी से पूरा कर आवागमन को सुलभ बनाने के भी निर्देश दिए। इस दौरान अपर कलेक्टर श्री सुनील नायक, ईई पीडब्ल्यूडी श्री ए.के.वर्मा सहित सड़क निर्माण कार्य में लगे संबंधित ठेकेदार और अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्रीमती साहू ने जिले में सड़क निर्माण के कार्यों को तेजी से पूरा करने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए थे। उन्होंने लोगों के आवागमन को अबाध रहित बनाने के लिए समय सीमा में  सड़क निर्माण के कार्यों को पूर्ण करने के लिए भी निर्देशित किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular