Monday, October 7, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- गर्लफ्रेंड की बड़ी बहन ने ब्लैकमेल किया...

BCC News 24: BIG न्यूज़- गर्लफ्रेंड की बड़ी बहन ने ब्लैकमेल किया तो परेशान प्रेमी ने कर ली आत्महत्या.. 9वीं क्लास के स्टूडेंट ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान; पोस्ट शेयर कर लिखा- I AM SORRY जान, मैं नहीं मरा तो तेरी बहुत बेइज्जती होगी

सुसाइड करने वाला घनश्याम लाल। लड़के के पोस्ट और ऑडियो से सामने आया कि घर वाले और लड़की की एक बड़ी बहन इस रिश्ते से राजी नहीं थी। वह बार-बार इस बात को लेकर ताने देती थी।

राजस्थान: 5 दिन पहले एक 17 साल के लड़के के सुसाइड करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। नाबालिग की सोशल मीडिया पर शेयर दो पोस्ट और एक ऑडियो सामने आया है। जिसमें उसने गर्लफ्रेंड की बड़ी बहन पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। गर्लफ्रेंड के लिए लिखा- I am sorry जान। मैं यह कदम उठाने जा रहा हूं। मैं नहीं मरा तो तेरी बहुत बेइज्जती होगी। मामला नागौर का है।

लड़के के पिता गजराज माली ने शुक्रवार को थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसका 17 साल का बेटा घनश्याम लाल 4 अप्रैल को मॉर्निंग वॉक की कहकर घर से निकला था। उसने संपर्क क्रांति ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया। पहले तो इसका कारण सामने नहीं आया, लेकिन एक दिन पहले लड़के की सोशल मीडिया पर दो पोस्ट और एक ऑडियो सामने आया है।

इन पोस्ट में लिखा- तुम मेरी जान हो, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। प्यार में जान देना बड़े नसीब वाले को मिलता है। एक बात का दुख है कि मैं लास्ट बार तुमसे बात नहीं कर पाया। एक तीन मिनट का ऑडियो भी है। इसमें गर्लफ्रेंड की बड़ी बहन की ओर से परेशान करने का जिक्र कर रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

9वीं क्लास का स्टूडेंट था
मृतक 9वीं क्लास का स्टूडेंट था। उसका उसी की जाति( गौत्र) की लड़की से अफेयर था। लड़के के पोस्ट और ऑडियो से सामने आया कि घर वाले और लड़की की एक बड़ी बहन इस रिश्ते से राजी नहीं थी। वह बार-बार इस बात को लेकर ताने देती थी। इस वजह से उसने सुसाइड कर लिया।

दो पोस्ट और एक तीन मिनट का ऑडियो
पहली पोस्ट: आई लव यू मेरी जान। प्यार के लिए जान देना बड़े नसीब वाले ही लोग कर सकते हैं…लव यू सो मच मीनू(बदला हुआ नाम), बस एक दुख साथ लेकर जा रहा हूं कि आप से लास्ट टाइम बात नहीं हो पाई। लेकिन, आई एम सॉरी। अगर मैं यह नहीं करूं तो तुम्हारी लाइफ और नाम खराब हो जाएगा। खुश रहो, अच्छे से और खुशी-खुशी लाइफ जियो। आपकी सबसे बड़ी टेंशन दूर हो गई है। मैं जब आपसे मिला था, तब भी यही बता कही थी और आज भी कह रहा हूं जान हो तुम मेरी, बस आप खुश रहना। साथ जीने मरने की कसम खाई थी। मैं जा रहा हूं क्योंकि मेरी मजबूरी है। मैं आपकी लाइफ खराब नहीं कर सकता।

दूसरी पोस्टमैं सुसाइड कर रहा हूं। (इसमें प्रेमिका की बहन के नाम का भी जिक्र है)। वह मुझे ब्लैकमेल करती हैं। मैं और मीनू एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। मीनू मेरी जान है और मैंने हमेशा उससे प्यार किया है और करूंगा भी। I am sorry जान। मैं यह कदम उठाने जा रहा हूं। मैं नहीं मरा तो तेरी बहुत बेइज्जती होगी। मुझे माफ कर देना। मैं धोखा देकर जा रहा हूं। सभी से हाथ जोड़ रहा हूं ,प्यार को सपोर्ट करो। जाति मत देखो, आपके बच्चों की खुशी देखो।

तीन मिनट का ऑडियो भी शेयर किया
सुसाइड से पहले तीन मिनट का एक ऑडियो भी शेयर किया है। इसमें बोला- मैं जो भी कह रहा हूं ,पूरे होश में कह रहा हूं। मैं सुसाइड कर रहा हूं। इसका कारण एक लड़की की इज्जत है। हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हम दोनों एक ही जाति के हैं। इस कारण घर वाले मान नहीं रहे हैं।

उसकी एक बड़ी बहन मुझे बहुत ब्लैकमेल करती है। वो जो बोलती है, मैं सुन नहीं सकता हूं। इतनी शक्ति भी नहीं है। मेरा प्यार बहुत सीधा-साधा है। मैं कहूंगा कि हिम्मत करो और प्यार का साथ दो। सारा गुनाह मेरा है। लड़की की कोई गलती नहीं है। मैं उसे जिंदगी भर प्यार करता रहूंगा। धोखा देकर जा रहा हूं और अब कोई रास्ता नहीं बचा है। आई एम सॉरी….सॉरी आई लव यू सो मच।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular