Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग महामंत्री पर हमला.. कार...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग महामंत्री पर हमला.. कार का शीशा तोड़कर बदमाशों ने की कांग्रेस नेता भावेश बघेल से धक्का-मुक्की; सिलतरा से लौट रहे थे रायपुर

रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अन्य पिछड़ा वर्ग महामंत्री भावेश बघेल पर देर रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने उनसे और उनके साथी से धक्का-मुक्की की। किसी तरह से भावेश वहां से बचकर निकले, लेकिन कार छूट गई। इस पर बदमाशों ने उनकी कार के शीशे तोड़ डाले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। इसके बाद पुलिस उनकी कार लेकर खरौरा थाने पहुंची और भावेश ने FIR दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता भावेश बघेल सोमवार रात करीब 3 बजे अपने साथी वैभव शुक्ला के साथ कार में ग्राम मेहरसखा से रायपुर लौट रहे थे। अभी वे सिलयारी फाटक के पास पहुंचे थे कि पहले से ही घात लगाए 5-6 लोगों ने सड़क ब्लॉक कर उन्हें रोक लिया। इससे पहले कि भावेश कुछ समझ पाते, बदमाशों ने कार पर हमला कर दिया। इस पर भावेश और वैभव बाहर निकले तो बदमाश उनसे भी धक्का-मुक्की करने लगे।

बदमाशों ने कार के शीशे तोड़ दिए।

बदमाशों ने कार के शीशे तोड़ दिए।

किसी तरह भावेश बच गए, लेकिन बदमाशों ने उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। बदमाशों ने भावेश पर भी हमले का प्रयास किया, लेकिन वह निकल गए। उन्होंने मोबाइल से जानकारी पुलिस को दी, तो वह भी मौके पर पहुंची। हालांकि बदमाश भाग चुके थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल हमलवरों की तलाश की जा रही है। वहीं उनकी पहचान का भी प्रयास किया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि भावेश बघेल का कद लगातार क्षेत्र की राजनीति में बढ़ रहा है। उनकी सक्रियता को देखते हुए करीबियों का मानना है कि धरसींवा से उन्हें विधानसभा के लिए भी दावेदारी कर सकते हैं। इसके चलते उनके विरोधी सक्रिय हो गए हैं और इस तरह के कदम उठा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर जमीन विवाद या किसी रंजिश वश हमले को लेकर भी बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular