Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- विधायक प्रतिनिधि को भारी पड़ा विवाहिता से प्रेम...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- विधायक प्रतिनिधि को भारी पड़ा विवाहिता से प्रेम संबंध.. पति ने छोड़ा तो महिला थाने पहुंची, रेप की FIR के बाद नेताजी फरार

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में एक विधायक के प्रतिनिधि को विवाहिता से प्रेम संबंध बनाना भारी पड़ गया। पति को पता चला तो उसने महिला को छोड़ दिया। इसके बाद महिला अपने मायके पहुंची और थाने में दुष्कर्म की FIR दर्ज करा दी। मामला दर्ज होने के बाद से अब नेताजी फरार बताए जा रहे हैं। खास बात यह है कि नेताजी खुद भी शादी शुदा हैं और गांव की सरपंच के पति हैं। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, डभरा क्षेत्र के रामभांठा निवासी ताराचंद साहू एक विधायक के प्रतिनिधि हैं। शादीशुदा होने के बावजूद ताराचंद का एक युवती से प्रेम संबंध हो गया। महिला ने पुलिस को बताया कि 2014 से उसके और ताराचंद के बीच संबंध थे। इसके बाद साल 2022 में उसकी शादी रायगढ़ हो गई, लेकिन ताराचंद जी नहीं माने। आरोप है कि वहां भी वह महिला से संपर्क बनाए हुए थे। मामला तब बिगड़ा जब महिला के पति को इसका पता चला।

महिला का कहना है कि उसके और ताराचंद के बीच संबंधों की बात सामने आने पर पति ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद वह अपने गांव आकर रहने लगी। यह भी आरोप लगाया कि ताराचंद ने उससे दुष्कर्म करता रहा। शादी के बाद भी धमकी देकर संबंध बनाए। इसके बाद पुलिस ने आरोपी ताराचंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और धमकी देने में गैर जमानतीय धारा 506 में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल ताराचंद का पता नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular