Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बुजुर्ग मां-बाप का दर्द.. बोले- जिस इकलौती...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बुजुर्ग मां-बाप का दर्द.. बोले- जिस इकलौती बेटी को सहारा समझा, वो चांटे मारती है, गुंडी है

ग्वालियर:मैं नारायण राय (103) पत्नी विमला राय (95) के साथ राय कॉलोनी घासमंडी में रहता हूं। पेशे से किसान हूं। इकलौती बेटी है रजनी राय (50)। रजनी मिन्नत के बाद पैदा हुई थी। इकलौती होने से बेटी लाडली थी। उसे ही अपना बेटा समझते थे। हमारे पास 35 बीघा जमीन और राय कॉलोनी में मकान है। सोचा था कि बेटा नहीं हुआ, तो बेटी उनका सहारा बनेगी, लेकिन अब इसी बेटी की करतूतों से दुखी हैं। वह हमें गालियां देती है। उसने हमारा जीवन नर्क बना दिया है। मकान का जो पांच हजार रुपए किराया आता है, उसे भी छीन ले जाती है। खाना भी नहीं देती। गुंडी है और गुंडों से पिटवाने की धमकी देती है। चांटे मारती है। कहती है कि घर छोड़कर जाओ। पूरी प्रॉपर्टी मुझे दे जाओ।’

यह दर्द माता-पिता ने एसएसपी अमित सांघी के सामने बयां किया। उनके चेहरे पर बेटी की दहशत साफ देखी जा सकती थी। एसएसपी ने तत्काल जांच के आदेश देकर कार्रवाई के लिए कहा है। बुजुर्ग माता-पिता ने बताया कि रजनी का स्वभाव इतना खराब है कि उसके खुद के बच्चे और पति भी परेशान हैं। उनके साथ रजनी के बच्चे भी पहुंचे। उन्होंने भी मां से प्रताड़ित होने की बात कही है।

बुजुर्ग माता-पिता बेटी के डर से सहमे-सहमे रहते हैं, जो अपने नाती-नातिन के साथ एएसपी के पास पहुंचे।

बुजुर्ग माता-पिता बेटी के डर से सहमे-सहमे रहते हैं, जो अपने नाती-नातिन के साथ एएसपी के पास पहुंचे।

एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि बुजुर्ग माता-पिता ने इकलौती बेटी की शिकायत की है। उसके द्वारा प्रताड़ना का जिक्र किया है। इसकी पुष्टि उनकी बेटी के बच्चों ने भी की है। मामले में कार्रवाई के लिए संबंधित थाना पुलिस को कहा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular