Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- छत्तीसगढ़ से लौटी राज्यपाल की पत्नी की...

BCC News 24: BIG न्यूज़- छत्तीसगढ़ से लौटी राज्यपाल की पत्नी की सुरक्षा में चूक.. कारकेड में घुसी कार, पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार युवकों को हिरासत में लिया, पूछताछ में बोले; सायरन से डरे

रांची: झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस की पत्नी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। बुधवार की रात एक कार राज्यपाल की पत्नी के कारकेड में घुस गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कार सवार सभी को तत्काल हिरासत में ले लिया। हालांकि पकड़े जाने पर सब माफी मांगने लगे। कार में छात्र बैठे थे। छात्रों का कहना था कि कारकेड की सायरन के आवाज से वह डर गए थे। जिसकी वजह से कार का ब्रेक लग गया। बाद में पूछताछ के बाद छात्रों को छोड़ दिया गया। दरअसल, राज्यपाल की पत्नी कारकेड के साथ रांची रेलवे स्टेशन से राजभवन लौट रहीं थी। उसी दौरान यह घटना हुई। कारकेड में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत कार को रोक लिया। कार सवार को गोंदा थाने के हवाले कर दिया।

छत्तीसगढ़ से लौटी थीं राज्यपाल की पत्नी :
जानकारी के अनुसार झारखंड की राज्यपाल रमेश बैस की पत्नी छत्तीसगढ़ से ट्रेन का सफर कर रांची लौटी थी। रात्रि करीब 1:00 बजे कारकेड उन्हें लाने के लिए रांची स्टेशन पहुंचा था। कारकेड के राजभवन लौटने के क्रम में उजले रंग की एक स्कॉर्पियो कार तेज गति से कारकेड को ओवर टेक कर आगे निकल गई। कुछ दूर जाने के बाद बीच सड़क ही कार अचानक रुक गई। कार को बीच सड़क रोके जाने से सुरक्षाकर्मी अलर्ट हो गए। उन्होंने आनन-फानन में कार को अपने कब्जे में लिया। कार में चार छात्र सवार थे। सुरक्षाकर्मियो ने कार सहित चारो छात्रों को गोंदा पुलिस के हवाले कर दिया। जिन्हें बाद में छोड़ा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular