Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- BJP नेता की बेटी की सड़क हादसे में...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- BJP नेता की बेटी की सड़क हादसे में मौत.. पिकअप ने मारी एक्टिवा को टक्कर; जुड़वा बहन के साथ ट्यूशन से लौट रही थी

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में गुरुवार शाम हुए सड़क हादसे में भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष की बेटी की मौत हो गई। वह अपनी जुड़वा बहन के साथ ट्यूशन पढ़कर एक्टिवा से लौट रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल दूसरी बहन की हालत गंभीर है। उसे उपचार के लिए अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि पुलिस को हादसे का पता देर रात चला। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

तोरवा क्षेत्र के देवरीखुर्द स्थित पंचायत भवन के पास रहने वाली सगुन सिंह (16) पुत्री मिथिलेश सिंह 10वीं कक्षा में पढ़ती थी। वह अपनी जुड़वा बहन पलक सिंह के साथ ट्यूशन पढ़कर सरकंडा के राजकिशोर नगर से एक्टिवा पर घर लौट रही थी। अभी दोनों बहनें राजकिशोर नगर के ऊर्जा पार्क मोड़ के पास पहुंची थी, उसी समय तेज रफ्तार पिकअप क्रमांक के चालक ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी। घटना शाम करीब पांच बजे की है।

सरकंडा थाना।

सरकंडा थाना।

अपोलो अस्पताल में हुई मौत, बहन को कराया भर्ती
बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच उन्होंने पुलिस के डायल 112 को कॉल किया। लेकिन, पुलिस समय पर नहीं पहुंची। इसके चलते आसपास के लोगों ने दोनों बहनों की गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए तत्काल अपोलो अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में सगुन को मृत घोषित कर दिया। वहीं उसकी छोटी बहन को इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

पुलिस को रात में मिली सूचना
सरकंडा TI परिवेश तिवारी ने बताया कि इस हादसे की सूचना पहले पुलिस को नहीं मिली थी। छात्रा की मौत के बाद गुरुवार की रात अपोलो अस्पताल के गार्ड ने सूचना दी। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं, घटनास्थल से पिकअप को जब्त कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular