Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पहले पत्नी का गला काटा फिर अपना,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पहले पत्नी का गला काटा फिर अपना, दोनों की मौत.. साले से कहकर आया था- हम मरेंगे, इसको भी मारेंगे

बिहार: जहानाबाद में पति (27) ने पत्नी (23) की हत्या कर दी और खुद भी सुसाइड कर लिया। पति ने पत्नी को मायके जाने से माना किया था, लेकिन महिला के जाने से नाराज होने पर उसने वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है युवक का अपने साले से विवाद था। इसलिए वो सुसराल वालों से रिश्ता नहीं रखना चाहता था। पत्नी को भी बात करने से मना करता था। मामला शकूराबाद थाना क्षेत्र के बंधु बीघा गांव का है। दंपती 12 अप्रैल को चचेरे साले की शादी में गए थे। वहां युवक का साले से झगड़ा हुआ। एक दिन पहले (शनिवार को) ही युवक पत्नी को मायके से लेकर लौटा था। वहां उसने साले को कहा था कि हम तो मरेंगे, इसको भी मार डालेंगे।

पति चेन्नई में जॉब करता था
परिजनों का कहना है कि दोनों की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। पति चेन्नई में प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। पत्नी गांव में ही रही थी। पति कुछ दिन पहले ही चेन्नई से लौटकर यहां आया था। सुसराल में बातचीत और रिश्ते को लेकर रविवार को रात 2 बजे दंपती के बीच विवाद शुरू हुआ। देखते ही देखते विवाद खूनी खेल में बदल गया। पति, पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। पत्नी ने विरोध किया तो उसने चाकू से गला रेत दिया। पत्नी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद पति ने भी खुद से अपना गला रेत दिया।

इधर, शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी घर में आएं तो देखा दोनों जमीन पर तड़प रहे हैं। आनन-फानन दोनों को अस्पताल ले गए। यहां से डॉक्टरों ने दोनों को पटना रेफर कर दिया। रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। दोनों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, घरेलू विवाद की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि, घर में पति-पत्नी के अलावा घर में कोई था। मरने वालों की पहचान अजीत कुमार (27) और उसकी पत्नी संगीता देवी (23) के रूप में हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular