Wednesday, October 2, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- प्रेग्नेंट लेडी की पुलिस-प्रशासन से अजीब डिमांड.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- प्रेग्नेंट लेडी की पुलिस-प्रशासन से अजीब डिमांड.. गलत ओवरटेक और कट मारते हैं कई लोग; बोली- कार में ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव के रथ जैसा चक्र लगाना चाहती हूं

मध्यप्रदेश: इंदौर के बेतरतीब ट्रैफिक से एक नौकरीपेशा प्रेग्नेंट लेडी परेशान है। इस लेडी ने पुलिस-प्रशासन के सामने अपनी अजब-गजब डिमांड रखी है। इस प्रेग्नेंट लेडी ने इंदौर कमिश्नर,कलेक्टर और ट्रैफिक एसपी को अपनी कार में मॉडिफिकेशन कराने और बाहुबली फिल्म के भल्लाल देव की तर्ज पर कार के आगे चक्र लगाने की अनुमति देने के लिए आवेदन दिया है।

आप भी पढ़िए महिला ने क्या लिखा एप्लीकेशन में…

महिला ने आवेदन में लिखा है कि ‘मैं कनुप्रिया सत्तन, इंदौर के एयरपोर्ट क्षेत्र में रहती हूं। अपने घर से ऑफिस जाने के लिए लिए मैं अपनी कार का इस्तेमाल करती हूं। मैं अपनी कार में एक मॉडिफिकेशन करवाने के लिए आपसे अनुमति चाहती हूं। मेरी कार का नंबर MP09-CX3899 है। मैं बाहुबली-1 के भल्लाल देव के रथ की तर्ज पर अपनी गाड़ी में चक्र लगवाना चाहती हूं और गाड़ी में 2 बड़े हेलोजन लाइट भी। महोदय में आठ माह की गर्भवती हूं और इसके चलते मैं कई बार महसूस करती हूं कि इंदौर की सड़कों पर गाड़ी चलाना या उसमें बैठना भी सुरक्षित नहीं है। कई लोग आते जाते गाड़ी को गलत ढंग से ओवर टेक करते है तो कई कट मारते हैं। खासकर ऑटो रिक्शा, लोडिंग और पब्लिक ट्रांसपोर्ट बसें आदि। इतना ही नहीं घर लौटते वक्त शहर की सड़कों पर लोग अपर देकर गाड़ी चलते है जिससे बहुत परेशानी होती है।

अब ऐसी अवस्था में घर बैठना ही एकमात्र उपाय रह जाता है। लेकिन यह सही उपाय तो नहीं होगा। मुझे लगता है की इंदौरवासियों को ट्रैफिक रूल सिखाने या समझाने से बेहतर है मैं खुद को सुरक्षित रखने के उपाय करूं। इसलिए मैं गाड़ी में भल्लाल देव के रथ की तरह चक्र लगवाना चाहती हूं और 2 बड़ी हैलोजन लाइट ताकि मुंह पर लाइट पड़ने पर मैं उनका इस्तेमाल कर सड़क देख सकूं और चक्रों की वजह से मेरी गाड़ी से लोग खुद ही दूरी बना ले। इंदौर की सड़कों पर होने वाली असुविधा और अव्यवस्था के बावजूद मैं गर्भावस्था के दौरान सुरक्षित आवागमन कर सकूं। अतः श्री मान जी से निवेदन है की अनुमति देने की कृपा करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular