Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- डांस का VIDEO बनाते हुए आई मौत.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- डांस का VIDEO बनाते हुए आई मौत.. बारात में डीजे के पीछे नाच रहा था युवक, गिरा तो फिर नहीं उठा…

मध्यप्रदेश: उज्जैन के इंगोरिया में एक युवक डीजे पर डांस करते-करते अचानक बेहोश हो गया। फिर उसको होश ही नहीं आया। दोस्त उसे जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक अपने दोस्त की बारात में आया। मामले में पंवासा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पंवासा थाना प्रभारी गजेन्द्र पचोरिया ​​​​ने बताया कि उज्जैन के पास ग्राम अम्बोदिया डेम निवासी 18 वर्षीय लाल सिंह पिता विक्रम सिंह अपने दोस्त विजय की शादी में मक्सी रोड स्थित ताजपुर आया था। गुरुवार को दिन में विजय की बारात गांव में निकल रही थी। रात 12:30 बजे लालसिंह दोस्तों के साथ डीजे के पीछे डांस करने लगा। उसके दोस्तों ने बताया कि रास्ते में लालसिंह ने एक जगह पानी पीया। फिर डांस शुरू कर दिया। डीजे की आवाज तेज थी और सभी दोस्त डीजे में लगे स्पीकर के ठीक पीछे ही नाच रहे थे। इस बीच लालसिंह अचानक बेहोश होकर गिर गया। दोस्त पुरण सिंह उसे तुरंत ताजपुर में डॉक्टर के पास ले गए। यहां से उसे उज्जैन रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टर ने परीक्षण के बाद लालसिंह को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी गजेन्द्र पचोरिया ने बताया कि युवक की बारात में नाचते समय मौत हो गई है। युवक आईटीआई कर रहा था।

डांस के दौरान बना रहा था वीडियो
लाल सिंह बारात में डांस करते-करते खुद अपना वीडियो बना रहा था। उसके मोबाइल से मिले वीडियो में दिख रहा है कि वो दोस्तों के साथ इंजॉय कर रहा है। 14 से 15 सेकंड के वीडियो में उसके चेहरे पर कोई थकान नहीं दिख रही है। वीडियो बनाने के तुरंत बाद ही वो सड़क पर गिर जाता है। साथ में डांस कर रहे उसके दोस्त उठाने की कोशिश करते है। उसे पानी पिलाने का भी प्रयास किया गया, लेकिन वो होश में नहीं आया।

युवक के हार्ट में क्लॉट
डॉ. जितेंद शर्मा ने बताया डीजे और अन्य बड़े साउंड से एबनॉर्मल मोमेंट आता है। जिसकी वजह से तय मात्रा से ज्यादा डेसिबल वाला साउंड मानव शरीर के लिए हानिकारक होता है। इसका असर हार्ट और ब्रेन दोनों पर हो सकता है। जिस लड़के की नाचते हुए मौत हुई है, उसका विसारा जब्त किया है। उसके हार्ट में क्लॉट मिला है। अभी गर्मी का सीजन है, इसलिए तरल पदार्थ से खुद को दिनभर ताजा रखना चाहिए। इससे शरीर में एनर्जी बनी रहती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular