Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़अंबिकापुर की शिवानी मिस इंडिया के लिए चयनित...

अंबिकापुर की शिवानी मिस इंडिया के लिए चयनित…

बनीं मिस प्राइड ऑफ छतीसगढ़ बेस्ट मॉडल

अम्बिकापुर शहर की बेटी शिवानी सोनी ने 2 दिन पहले ही भिलाई में हुए मिस प्राइड ऑफ छत्तीसगढ़ बेस्ट मॉडल का ताज जीता है। शिवानी सोनी मिनी गोल्फ की खिलाड़ी भी रह चुकी है।

उसने इस खेल में बेहतर प्रदर्शन कर कई पुरस्कार भी जीते हैं। सरगुजा की बेटी को मिस प्राइड ऑफ छत्तीसगढ़ बेस्ट मॉडल चुने जाने पर परिवार व जिलेवासियों ने उनकी उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। ताज अपने नाम करने के बाद शिवानी सोनी का मिस इंडिया के लिए चयन कर लिया गया है।

जेके फाउंडेशन द्वारा 31 अक्टूबर को भिलाई के एक होटल में मिस प्राइड ऑफ छत्तीसगढ़ का आयोजन किया गया था। इसमें प्रदेश के 7 प्रतिभागी शामिल हुए थे।

इसमें सरगुजा से अंबिकापुर ब्रह्मरोड निवासी 20 वर्षीय शिवानी सोनी का भी चयन किया गया था। इसके बाद उन्होंने प्रतियोगिता में रैंप पर जलवा बिखेरा और सभी का दिल जीतने का काम किया।

उन्होंने 1 नवंबर को फाइनल प्रतियोगिता में मिस प्राइड ऑफ छत्तीसगढ़ बेस्ट मॉडल का ताज अपने नाम कर लिया।

शिवानी का मिस इंडिया के लिए चयन
1 नवंबर को फाइनल प्रतियोगिता में मिस प्राइड ऑफ छत्तीसगढ़ बेस्ट मॉडल का ताज अपने नाम करने के बाद शिवानी सोनी का मिस इंडिया के लिए चयन कर लिया गया है। शिवानी ने बताया कि वह इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहीं है। उन्होंने बताया कि मिस इंडिया का आयोजन शिमला में दिसंबर महीने में होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular