Thursday, April 25, 2024
HomeबिहारRJD नेता शिवानंद तिवारी का कांग्रेस पर हमला-' चुनाव के दौरान राहुल...

RJD नेता शिवानंद तिवारी का कांग्रेस पर हमला-‘ चुनाव के दौरान राहुल पिकनिक मना रहे थे ‘

शिवानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस बिहार का चुनाव हलके ढंग से ले रही थी, जिसका खामियाजा सबको भुगतना पड़ रहा है. हम सोनिया गांधी से गुजारिश करेंगे कि पार्टी का कुछ करें, नहीं तो वो समय दूर नहीं जब देश की सबसे बड़ी पार्टी खत्म हो  जाएगी.

पटना: बिहार विधान सभा चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन पर आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने नाराजगी जाहिर करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ‘यहां चुनाव जोरों पर था और राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के घर पर पिकनिक मना रहे थे. क्या पार्टी इस तरह से चलती है? जिस तरह से कांग्रेस पार्टी को चलाया जा रहा है, उससे सिर्फ बीजेपी को फायदा हो रहा है.’

कांग्रेस ने बिहार चुनाव को हलके में लिया
उन्होंने आगे कहा, ‘कांग्रेस बिहार का चुनाव हलके ढंग से ले रही थी, जिसका खामियाजा सबको भुगतना पड़ रहा है. हम सोनिया गांधी से गुजारिश करेंगे कि पार्टी का कुछ करें, नहीं तो वो समय दूर नहीं जब देश की सबसे बड़ी पार्टी खत्म हो  जाएगी.’ बता दें कि बिहार चुनाव में कांग्रेस ने 70 सीटों पर चुनाव लड़ा था लेकिन पार्टी सिर्फ 19 सीटें ही जीतने में कामयाब हो पाई. 

इस कारण असफल हो रही है कांग्रेस, तिवारी ने बताया राज
शिवानंद तिवारी ने लोगों की बातों को दोहराते हुए कहा, ‘कांग्रेस महागठबंधन के पैर में जंजीर बन गई है. 70 उम्मीदवार चुनाव लड़े लेकिन कांग्रेस 70 सभा तक आयोजित नहीं कर पाई. राहुल गांधी 3 दिन के लिए बिहार आए, 1 दिन में 2 सभाएं उन्होंने की, प्रियंका जी के दर्शन तो हुए ही नहीं. ऐसे में सिर्फ बिहार से अपरिचित लोगों ने ही चुनाव प्रचार किया. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सिर्फ इस बात पर जोर ज्यादा देती है कि ज्यादा से ज्यादा सीट लड़े. इसलिए अधिक से अधिक सीट जीते इसमें असफल हो जाती है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular