Wednesday, April 24, 2024
Homeमध्यप्रदेशहादसे में घायल महिला को कंधे पर उठाकर अस्पताल भागे ASI संतोष,...

हादसे में घायल महिला को कंधे पर उठाकर अस्पताल भागे ASI संतोष, मुठभेड़ में गंवा चुके हैं एक हाथ…

मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक एएसआई संतोष ने नई मिसाल पेश की है। दरअसल, जबलपुर में मंगलवार को  एक भयानक सड़क हादसा हो गया, इस हादसे में करीब 30-35 मजदूर जख्मी हो गए। यह हादसा चरगवां इलाके में हुआ था। बता दें, यहां पर एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था, ट्रक में सवार मजदूर कोहला से शाहपुरा मटर तोड़ने जा रहे थे। इसी बीच घुघरी के पास मालवाहक मिनी ट्रक पलट गया। मिनी ट्रक में सवार करीब 30 से 35 मजदूर बुरी तरह घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एएसआई एक मुठभेड़ में एक हाथ गंवा चुके हैं।

सभी मजदूरों को स्थानीय पुलिस और लोगों ने मिलकर मेडिकल अस्पताल में भर्ती करवाया। हालांकि, अस्पताल के पास घायल मजदूरों को लेकर जाने के लिए पर्याप्त मात्रा में ट्रक मौजूद नहीं थे, जिसके बाद पुलिसवालों ने मजदूरों को कंधे पर लाद कर अस्पताल में पहुंचाया। अब पुलिसकर्मियों की इस बहादुरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग पुलिसकर्मियों की खूब तारीफें भी कर रहे हैं।

इसी बीच मजदूरों को कंधे पर ले जाते हुए पुलिस अफसर का एक फोटो वायरल हो रहा। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि 57 साल के एएसआई का हाथ टूटा हुआ है, हालांकि, वह फिर भी मजदूरों को अपने कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचा रहे हैं. हर कोई एएसआई के इस जज्बे को सलाम कर रहा है. बता दें, एसआई का नाम संतोष सेन है। 2006 में हुए मुठभेड़ के दौरान उनका हाथ टूट गया था। 

वहीं, हादसे के बाद मिनी ट्रक का ड्राइवर और मालिक मल्लू राय मौके से फरार हो गए। अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular