Tuesday, April 16, 2024
Homeउत्तरप्रदेशटाइगर रिजर्व में मिली रेप के आरोपी की डेडबॉडी, कटा हुआ मिला...

टाइगर रिजर्व में मिली रेप के आरोपी की डेडबॉडी, कटा हुआ मिला गला; जांच जारी…

रेप आरोपी की डेडबॉडी सोमवार की शाम को स्थानीय लोगों को मिली, जो जलावन की लकड़ी इकट्ठा करने के लिए वन क्षेत्र में गए थे. स्थानीय लोगों ने उस आदमी के परिवार को सूचित किया, जिन्होंने अब युवती के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है.

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश में पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बरही वन क्षेत्र में 25 वर्षीय दुष्कर्म के आरोपी का बुरी हालत में शव मिला. आरोपी अनुज कश्यप पर 6 सितंबर को 22 वर्षीय एक युवती के अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था.

पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) जय प्रकाश यादव ने कहा, ‘पुलिस को लंबे समय से आरोपी की तलाश थी. यहां तक कि उसके पिता जगदीश कश्यप का भी उसके ठिकाने का कोई सुराग नहीं था.’

वहीं माधोटांडा के एसएचओ राम सेवक ने कहा कि आरोपी के धड़ को गर्दन से अलग पाया गया, जो कि अंग-भंग का संकेत है.

आपको बता दें कि आरोपी की डेडबॉडी सोमवार की शाम को स्थानीय लोगों को मिली, जो जलावन की लकड़ी इकट्ठा करने के लिए वन क्षेत्र में गए थे. स्थानीय लोगों ने उस आदमी के परिवार को सूचित किया, जिन्होंने अब युवती के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है.

पुलिस ने कहा कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच आगे बढ़ाई जाएगी.

वन क्षेत्र के चीफ कन्जर्वेटर ललित वर्मा से जब वन अधिकारियों की गश्त में ढिलाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह वन क्षेत्र में घुसपैठ की जांच करेंगे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular