Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- फ्रेंडशिप-डे पर फ्रेंड की हत्या...लाश भी गायब...

BCC News 24: BIG न्यूज़- फ्रेंडशिप-डे पर फ्रेंड की हत्या…लाश भी गायब कर दी; 3 दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था नाबालिग, हिरासत में दोस्त- बोले हमने मारा

बिहार: मुंगेर में इंटरनेशनल फ्रेंडशिप डे के दिन ही तीन दोस्तों ने मिलकर नाबालिग की हत्या कर दी। वह स्कूल में परीक्षा देने के बाद पार्टी करने निकला था। मृतक का शव अभी तक बरामद नहीं हो सका है। पार्टी करने गए दोस्तों हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है।

पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर स्थानीय पहाड़ी इलाके से शव लाने के प्रयास में जुटी है। घटना रामनगर थाना क्षेत्र के फुलहट पाटम की है। मृतक की पहचान बिपिन यादव के 14 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई है।

घर नहीं आया तो परिजनों को हुआ शक
दरअसल, मृतक सूरज कल शनिवार को सुबह 9:00 बजे गांव के समीप ही उच्च विद्यालय पाटम में परीक्षा देने गया था। उसी दिन दोपहर 12:00 बजे परीक्षा देकर स्कूल से बाहर निकला। शाम तक जब वापस घर नहीं आया तो परिजन उसे खोजने लगे। तभी किसी ने परिजनों को जानकारी दिया कि सूरज अपने पांच दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे पर पार्टी करने के लिए कहीं निकला हुआ है।

पुलिस फिलहाल आरोपी युवकों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक सूरज के शव को लाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस फिलहाल आरोपी युवकों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक सूरज के शव को लाने का प्रयास कर रही है।

शव को ढूंढने में लगी है कई थानों की टीम
इसके बाद परिजन सभी दोस्तों के घर जाकर उसके बारे में पता करने लगे। कोई भी कुछ नहीं कह रहा था। सूरज के परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। पुलिस सूरज के साथ पार्टी करने गए दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी। जिसके बाद उन्होंने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। फिलहाल, पुलिस आरोपी युवकों को लेकर घटनास्थल से मृतक सूरज के शव को ढूंढने का प्रयास कर रही है। सदर डीएसपी नंद जी प्रसाद समेत कई थानों की टीम स्थानीय पहाड़ी इलाके से शव लाने के प्रयास में जुटी है।

सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल की ओर पहुंच चुके हैं। मृतक सूरज कुमार अपने 3 भाइयों में सबसे छोटा था। पेशे से किसन किसान मृतक के पिता, मां रीना देवी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सदर डीएसपी नंदजी प्रसाद ने बताया कि फिलहाल 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular