Saturday, April 20, 2024
Homeदेश-विदेशगुरुग्राम में फर्जी कोरोना जांच लैब का भंडाफोड़, 1400 रुपये में बना...

गुरुग्राम में फर्जी कोरोना जांच लैब का भंडाफोड़, 1400 रुपये में बना रहे थे नकली रिपोर्ट…

ड्रग्स विभाग अधिकारी अमनदीप चौहान ने बताया कि गुरुग्राम की ये लैब दो ऐसे लोग चलाते थे जिन्हें कोरोना के सैंपल लेना भी नहीं आता था. इसके बावजूद इन दोनों झोलाछाप लैब सचांलको ने कई लोगों को पाजटिव होने के बाद भी कोरोना काल में विदेश यात्रा का आन्नद दिला दिया है. 

नई दिल्ली: अगर आपको विदेश जाना है लेकिन आप कोरोना पाजिटिव हैं तो टेंशन की कोई बात नहीं, इस समस्या का समाधान गुरुगाम में चल रही फर्जी कोरोना जांच लैब के पास है. वह आपकों कुछ रुपये में नेगेटिव रिर्पोट उपलब्ध करा देगी. और अगर आपको काम से छुट्टी चाहिए तो कोई फिक्र नहीं. आपकों कोरोना की पॉजिटिव रिर्पोट भी मिल जाऐगी. जी हां, ये सब सच है. गुरुग्राम के सैनी खेड़ा में स्वस्थ विभाग की नाक के नीचे एक लैब ये कारनाम कर रही है. जिसका खुलासा आज सीएम फ्लाइंग ने लैब में रेड मार कर किया है.

1400 रुपये में तैयार करते थे रिपोर्ट
ड्रग्स विभाग अधिकारी अमनदीप चौहान ने बताया कि गुरुग्राम की ये लैब दो ऐसे लोग चलाते थे जिन्हें कोरोना के सैंपल लेना भी नहीं आता था. इसके बावजूद इन दोनों झोलाछाप लैब सचांलको ने कई लोगों को पाजटिव होने के बाद भी कोरोना काल में विदेश यात्रा का आन्नद दिला दिया है. ये 250 रुपये के टेस्ट के 1400 रुपये लेकर मनचाही रिपोर्ट देकर बड़ा फर्जीवाड़े का खेल खेल रहे थे. सबसे बड़ी बात ये है कि गुरुग्राम की ये लैब दिल्ली की किसी लैब के नाम पर रिपोर्ट तैयार करके देती थी.

दोनों लैब संचालक गिरफ्तार, रिपोर्ट बनवाने वालों की तलाश शुरू
बहरहाल इन दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले दिया है और दोनों से पूछताछ कर रही है कि इन्होंने कितने लोगों को विदेश भेजा और कितने लोगों को छुट्टी पर जाने में मदद की है. लेकिन इस खेल ने साबित कर दिया की कोरोना काल में इस तरह के लोग सरकार की कोरोना को रोकने की तमाम कोशिशों पर पानी फेरने में लगे हुए हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular