Saturday, April 27, 2024
Homeदेश-विदेशपुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही ज्वेलरी व्यवसायी के बेटे को...

पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही ज्वेलरी व्यवसायी के बेटे को ढूंढ निकाला..2 अपहर्ता भी पकड़ाए , 1 करोड़ मांगी थी फिरौती …..

  • बेगूसराय के गढ़हरा ओपी क्षेत्र के गढहरा रेलवे हाई स्कूल में क्रिकेट खेलने गया था बच्चा
  • अपहृत बच्चा बारो बाजार स्थित ज्वेलरी दुकानदार मुकेश ठाकुर का पुत्र मोहित कुमार है

बेगूसराय : बरौनी के राजदेवपुर बारो से 16 साल के मोहित ठाकुर का अपराधियों ने अपहरण कर लिया था, जिसे पुलिस ने 12 घंटे के अंदर सही सलामत बरामद कर लिया है। इस बात का खुलासा एडीजी लॉ एंड आर्डर अमित कुमार ने रविवार देर शाम पटना में किया। परिवार वालों से अपराधियों ने कॉल कर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी।

एडीजी के अनुसार मामला सामने आने के बाद बेगूसराय एसपी ने तेजी से काम किया। एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम बनाई। इसी एसआईटी ने कार्रवाई करते हुए न सिर्फ मोहित को बरामद किया, बल्कि अपहरण करने वाले 2 अपराधियों को भी गिरफ्तार किया। इस कांड में अभी कई और गिरफ्तारियां होनी है। पुलिस टीम की छापेमारी चल रही है।

बारो बाजार में मच गया था हड़कंप

पंद्रह साल का मोहित बारो बाजार स्थित ज्वेलरी दुकानदार मुकेश ठाकुर का पुत्र है। वह आज सुबह गढ़हरा ओपी क्षेत्र के गढ़हरा रेलवे हाईस्कूल में क्रिकेट खेलने गया था। सुबह क्रिकेट खेलने के लिए घर से निकला मोहित बहुत देर तक जब वापस नहीं लौटा, तब परिजनों को आशंका हुई और उसकी खोजबीन शुरू की गई। सुबह 10:30 बजे के करीब परिजनों ने गढ़हरा थाना को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस एक्टिव हुई।

इसी बीच अपहरणकर्ताओं ने मोहित के ही मोबाइल नंबर से फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद बारो बाजार के व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त हो गया। व्यवसायी बाजार बंद कराने में जुट गए थे।

बहुत कुछ खुलासा होना अभी बाकी

मोहित की बरामदगी के साथ पकड़े गए दोनों अपहरणकर्ता बच्चे से जुड़े हुए ही हैं लेकिन उनका बहुत ज्यादा आपराधिक इतिहास नहीं है। अपहरणकर्ता का मकसद सिर्फ फिरौती लेना या कुछ और था, बरामदगी कैसे और कहां से हुई, ये सब सवाल अभी भी अपनी जगह बने हुए हैं। एडीजी लॉ एंड आर्डर अमित कुमार ने मामले में आगे जांच जारी होने की बात कहते हुए और कुछ भी डिटेल देने से इंकार किया है। फिलहाल मोहित को सकुशल अपने परिवार के पास पहुंचा दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular