Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़डोंगरगढ़ : मानव तस्करी मामले में पुलिस की बड़ी कार्यवाही ; 4...

डोंगरगढ़ : मानव तस्करी मामले में पुलिस की बड़ी कार्यवाही ; 4 तस्करों को किया गिरफ्तार..पूछताछ में कई बड़े नामों का हो सकता है खुलासा….

डोंगरगढ़। मानव तस्करी मामले में डोंगरगढ़ पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। बताया जा रहा है कि पूछताछ में कई बड़े नाम आ सकते हैं। इस इलाके में लगातार लोगों के गुमशुदा होने की शिकायतें आ रही थी। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने कुछ तस्करों को गिरफ्तार किया है। मामला राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है, जहां से लगातार गुम इंसान की शिकायत आ रही थी। इस पर थाना प्रभारी डोंगरगढ़ अलेक्जेंडर किरो के नेतृत्व में सभी दिशा में जांच की जा रही थी, जिसके बाद आज डोंगरगढ़ पुलिस ने मानव तस्करों को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी 3-4 तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। संभावना जताई जा रही है कि गहन पूछताछ में लगातार कई और नाम सामने आ सकते हैं, जिसके बाद अन्य तस्करों पर भी पुलिस शिकंजा कस सकती है। डोंगरगढ़ में एक ऑटो चालक के परिजनों के गुम होने से मामले ने तूल पकड़ा था जो अब मानव तस्करी की कड़ी से जुड़ चुका है। अब देखना महत्वपूर्व होगा कि पूछताछ के बाद कितने आरोपियों की गिरफ्तारी और होती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular