Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़महिला उपयंत्री के सूने क्वार्टर से लाखों की चोरी ; सिविल लाइन...

महिला उपयंत्री के सूने क्वार्टर से लाखों की चोरी ; सिविल लाइन एरिया में एसपी बंगले से 100 मीटर की दुरी पर था घर…

अंबिकापुर : शहर में चोरियां थम नहीं रही हैं। पुलिस एक मामले के आरोपी पकड़ रही है तो दूसरी जगह वारदात हो जा रही है। इस बीच शहर के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले सिविल लाइन एरिया में गांधी चौक से लगे ग्रामीण यांत्रिकी विभाग में पदस्थ एक महिला उपयंत्री के सूने क्वार्टर में लाखों की चोरी हो गई। उपयंत्री क्वार्टर में ताला बंदकर रायपुर गईं थी। इसी बीच चोर ताला तोड़कर घुसे और 8 हजार रुपए कैश के अलावा सोने-चांदी के लाखों के जेवर लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि उपयंत्री सोनानी सिन्हा रविवार की शाम को रायपुर से लौटी तो चोरी का पता चला। घर की स्थिति देखकर वह अवाक रह गईं। सूचना पर पुलिस पहुंची और आस-पास जांच की लेकिन कुछ पता नहीं चला। चोरों ने पूरे घर को खंगाल दिया था। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 380, 457 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

सोने-चांदी के ये जेवर घर से हुए हैं चोरी
उपयंत्री घर से चोरी गए जेवरों में सोने की 3 चेन, सोने के 4 लाकेट, सोने की 4 बाली, सोने का 1 मांगटीका, सोने का मंगलसूत्र, सोने की नथनी, चांदी की एक जोड़ी पाजेब शामिल हैं। इसके अलावा 8 हजार रुपए भी चोर ले गए हैं। पुलिस ने कुल चोरी 90 हजार की बताई है लेकिन सोने चांदी के जेवरों की कीमत ही लाखों में आंकी जा रही है।

सिविल लाइन एरिया में हैं अफसरों के बंगले
सिविल लाइन एरिया शहर का सबसे सुरक्षित एरिया माना जाता है। क्योंकि इसी एरिया में एसपी, एएसपी, के अलावा प्रशासनिक अधिकारियों के बंगले हैं। बंगलों में सुरक्षा के लिए चौबीसों घंटे पुलिस बल की तैनाती रहती है। इसके बाद भी यहां से चोर वारदात को अंजाम देकर निकल गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular