Thursday, April 25, 2024
Homeबिहारनीतीश कुमार के लिए युवक ने काट ली अपनी चौथी उंगली, नहीं...

नीतीश कुमार के लिए युवक ने काट ली अपनी चौथी उंगली, नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी…मुख्यमंत्री बनने के बाद कर देता है अपनी एक उंगली का बलिदान….

पटना: आपने खिलाड़ियों के, फिल्मी सितारों के फैन देखे होंगे. आपने राजनेताओं के भी फैन देखे होंगे, लेकिन बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक फैन ऐसा भी है, जो नीतीश कुमार के चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री बनने पर अपनी एक उंगली का बलिदान कर देता है. और इस बार उसने अपनी चौथी उंगली का बलिदान कर दिया.

जहानाबाद के अनिल शर्मा की दीवानगी
आजतक की खबर के मुताबिक, जहानाबाद के अनिल शर्मा ने सोमवार को अपनी चौथी उंगुली काटकर गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा दी. वो ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि नीतीश कुमार उनके पंसदीदा नेता हैं. अनिल कुमार उर्फ अली बाबा जहानाबाद के घोसी थाना इलाके में आने वाले वैना गांव के हैं. उनकी उम्र 45 साल है और वो तीन उंगलियां पहले भी बलिदान कर चुके हैं. उन्होंने 16 नवंबर को नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद एक बार फिर अपनी उंगुली काट ली.

गौरैया बाबा को चढ़ा देते हैं उंगली
अनिल शर्मा ने गौरैया बाबा से मान्यता मांग रखी है कि वो चुनावी जीत का सेहरा नीतीश कुमार के सर बांधेंगे तो अपनी एक उंगली काटकर उन्हें समर्पित कर देंगे. ऐसे में जब भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता पर काबिज होते हैं, तब अनिल शर्मा अपनी एक अंगली काट कर गोरैया बाबा के सामने पेश कर देते हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular