Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : शराब पीने और जुआ खेलने की लत से परेशान पत्नी...

कोरबा : शराब पीने और जुआ खेलने की लत से परेशान पत्नी ने पति का काटा गला.. मोहल्ले में मची अफरा-तफरी….

कोरबा। पति के शराब पीने और जुआ खेलने की लत के कारण पत्नी के साथ हुए विवाद में पत्नी ने पति के गले में चाकू घोंप दिया। इस घटना से मोहल्ले में सनसनी व्याप्त रही।

कोतवाली थाना अंतर्गत वार्ड क्र. 4 के इंदिरा नगर दुरपा रोड मोहल्ला निवासी 26 वर्षीय तस्लीम पर उसकी पत्नी रूकईया ने यह हमला किया है। मोहल्ले वालों के द्वारा बताया जा रहा है कि इंदिरा नगर से होकर बहने वाली हसदेव नदी के पुल के पाया में स्थानीय और बाहरी लोगों के द्वारा सुबह से रात तक जुआ खेला व खेलाया जा रहा है। जुआरियों को पुलिस द्वारा पकड़ने के वक्त नदी, नालों में छलांग लगा देने और बाद में गंभीर हादसा सामने आने की वजह से पुलिस ने ऐसे संवेदनशील स्थानों पर छापामार कार्यवाही से लगभग किनारा कर लिया है जिसका पूरा लाभ जुआरी उठा रहे हैं।

तस्लीम की पत्नी का कहना है कि वह आए दिन शराब के नशे में और जुआ खेलकर घर लौटने के बाद वाद-विवाद और मारपीट करता है। आज रात को भी शराब के नशे में वह जुआ खेलकर घर लौटा तो ऐतराज करने पर गाली देने के साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान बात बढ़ी और रूकईया ने सब्जी काटने वाले चाकू से तस्लीम के गले पर 2 बार प्रहार कर दिया। इसके साथ ही सीने में भी 5 बार वार किया जिसे हर बार तस्लीम ने बचाया और चाकू छीन लिया। इस घटना को लेकर मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित रहा।

सूचना पर कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा मातहतों के साथ मौके पर पहुंचे और तस्लीम को ईलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया। मामले में कार्यवाही की जा रही है। मोहल्ले वालों के मुताबिक करीब 6-7 माह पहले भी विवाद में तस्लीम पर पत्नी ने पैर में चाकू से वार कर घायल कर दिया था। वह अभी गर्भवती भी बताई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular