Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा जिले में वर्चुअल मैराथन के लिए 1400 से अधिक प्रतिभागियों ने...

कोरबा जिले में वर्चुअल मैराथन के लिए 1400 से अधिक प्रतिभागियों ने कराया पंजीयन.. कलेक्टर ने जिलेवासियो से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की…

  • दस तारीख तक जारी रहेगा आनलाइन पंजीयन..



कोरबा/छत्तीसगढ़ मे सरकार के दो साल पूरे होने पर पहली बार वर्चुअल मैराथन दौड़ का आयोजन 13 दिसम्बर को किया जायेगा। इस दौड़ में शामिल होने के लिए 4 दिसम्बर से आॅनलाइन पंजीयन शुरू हो गया है जो दस दिसम्बर तक चलेगा। इसके लिए सभी वर्ग के लोगों में अच्छा-खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। पंजीयन के शुरू होते ही  कोरबा जिले में अब तक एक हजार 452 लोगों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा लिया है। कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल ने इस वर्चुअल मैराथन के लिए अधिक से अधिक संख्या में पंजीयन कर दौडते हुए अपने फोटो वीडियो वेबसाइट पर अपलोड करने की अपील जिलावासियों से की हैं। राज्य में नई सरकार के गठन के दो वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित इस वर्चुअल मैराथन में लोग कोविड प्रोटोकाॅल का पालन करते हंुए प्रदेश के विकास का संदेश लेकर दौडेंगे। वर्चुअल मैराथन दौड़ के लिए प्रतिभागी कहीं भी समूह के रूप में एकत्रित नहीं होंगे। प्रतिभागी घर, उद्यान, मैदान, सड़क या अन्य किसी सुरक्षित स्थान पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दौडेंगे और दौडते हुए कुछ सेकेण्ड का वीडियो, फोटो 13 दिसम्बर को सुबह छह बजे से 11 बजे तक हैशटैग  #runwithchhattisgarh के साथ फेसबुक व ट्वीटर पर अपलोड कर सकेंगे। खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा प्रदेशवासियों से कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए वर्चुअल मैराथन दौड़ के सफल आयोजन में सहभागी बनने की अपील की गई है।
इच्छुक प्रतिभागी खेल एवं युवा कल्याण विभाग तथा जनसम्पर्क विभाग की वेबसाइट  http://www.sportsyw.cg.gov.in ,oa http://jansamprak.cg.gov.in vkSj http://dprcg.gov.inमें 10 दिसम्बर तक पंजीयन करा सकते हैं। राज्य के प्रत्येक जिले में प्रथम 300 से 500 तक पंजीयन करने वाले प्रतिभागियों को टी-शर्ट प्रदान कर उन्हें प्रोत्साहित किया जाएगा। रजिस्ट्रेशन लिंक में वर्चुअल मैराथन दौड़ के लिए छत्तीसगढ़ शासन द्वारा अधिकृत लोगो एवं स्लोगन की तस्वीर भी ऑनलाईन उपलब्ध है। वर्चुअल मैराथन दौड़ में भाग लेने वाले प्रतिभागी प्रिंटआउट निकालकर अपने सफेद रंग की टी-शर्ट पर चिपकाकर दौड़ते हुए वीडियो और फोटो लेकर हैशटैग कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular