Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरमैग्नेटो मॉल में चल रही बर्थडे पार्टी में रइसजादों ने जमकर मचाया...

मैग्नेटो मॉल में चल रही बर्थडे पार्टी में रइसजादों ने जमकर मचाया बवाल..लड़कियों से अश्लील हरकत..दोनों पक्षों मे झड़प…कई युवकों को आयी गंभीर चोट…

रायपुर । राजधानी के मैग्नेटो मॉल में जन्मदिन पार्टी के दौरान राइसजादों का जमकर बवाल देखने को मिला है। शनिवार की देर रात हुई इस बर्थडे पार्टी में युवकों ने एक दूसरे के जमकर सर फोड़े। दोनों पक्षों के बीच हुई इस मारपीट में कई युवकों को गंभीर चोट भी आयी है। फिलहाल दोनों पक्षों के खिलाफ तेलीबांधा थाने अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
दरअसल 12 दिसंबर की रात मैग्नेटो मॉल के सेकेंड प्लोर में स्थित टीडीएस बार में एक बर्थडे पार्टी रखी गयी थी। पार्टी में सभ्य साहू, हैप्पी सिंग, कुणाल साहू, शुभम गुप्ता, और उनके साथ दो लड़कियां भी आयी हुई थी। इस दौरान सभ्य साहू के साथ आई लड़कियों के डांस को लेकर आमीर रजा, तौफिक कुरैशी, हर्षित जैन ने अश्लील टिप्पणी की। कमेंट को सुनकर जब लड़की के दोस्तों ने आमीर रजा और उसके साथियों को मना किया तो दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, आमीर और उसके दोस्तों ने सामने रखी बियर की खाली बोतलों से सभ्य साहू और उसके साथियों के सर पर वार करना शुरू कर दिया। इधर सभ्य साहू और उसके साथियों ने भी आमिर रजा और उसके दोस्तों की हाथ- मुक्कों से पिटाई कर दी
दोनों पक्षों में हुए विवाद के चलते कई युवकों के सिर और हाथ पैरों में गंभीर चोट आयी है। इधर जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके से दोनों पक्षों के लोगों को पकड़कर थाने लाया गया, जिसके बाद दोनो पक्षों के युवकों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज की गई।
पुलिस ने सभ्य साहू और उसके दोस्तों के खिलाफ 294,323,34 आईपीसी 506, के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं आमीर रजा और उसके साथियों के खिलाफ 294,323,34, और 506 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर सभी के खिलाफ कार्रवाई की गयी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular