Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर: मादक पदार्थों के तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे; साल की आखिरी...

रायपुर: मादक पदार्थों के तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे; साल की आखिरी रात कर रहे थे चरस की सप्लाई, मिठाई की शक्ल देकर पैकेट में भरा था…

छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करते दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से 130 ग्राम चरस बरामद हुआ है।

  • डीडी नगर थाना क्षेत्र में सेंट्रल स्कूल के पास घूम रहे थे, दो गिरफ्तार
  • 130 ग्राम चरस बरामद, प्लास्टिक के पैकेट में पेड़े बनाकर रखे थे

छत्तीसगढ़ के रायपुर में साल 2020 की आखिरी रात दो मादक पदार्थ तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दोनों गुरुवार देर रात ड्रग्स बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 130 ग्राम चरस बरामद किया है। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

शातिर तस्करों ने पुलिस और लोगों से बचने के लिए चरस को पेड़े की शक्ल देकर प्लास्टिक के अलग-अलग पैकेट में भर रखा था।

शातिर तस्करों ने पुलिस और लोगों से बचने के लिए चरस को पेड़े की शक्ल देकर प्लास्टिक के अलग-अलग पैकेट में भर रखा था।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को साइबर सेल के जरिए सूचना मिली कि सेंट्रल स्कूल के बाद दो युवक पार्टियों में ड्रग्स बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे हैं। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर डीडी नगर निवासी नवीन वर्मा और संतोषी नगर निवासी शेख सरफराज को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान आरोपियों से 39 हजार रुपए की चरस बरामद हुई है।

एक साल में 18 बदमाश चरस तस्करी में पकड़े गए
शातिर तस्करों ने पुलिस और लोगों से बचने के लिए चरस को पेड़े की शक्ल देकर प्लास्टिक के अलग-अलग पैकेट में भर रखा था। आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। शहर में चरस पकड़े जाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी चरस की तस्करी करने वाले 18 से अधिक तस्कर पकड़े जा चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular