Friday, April 26, 2024
Homeबिलासपुरबिलासपुर में हादसा: पंजाब नेशनल बैंक के सर्किल ऑफिस में लगी भीषण...

बिलासपुर में हादसा: पंजाब नेशनल बैंक के सर्किल ऑफिस में लगी भीषण आग, दीवार तोड़कर घुसे फायर कर्मियों ने एक घंटे में पाया काबू…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पंजाब नेशनल बैंक सर्किल ऑफिस में आग लग गई। फायरकर्मी दीवार तोड़कर अंदर दाखिल हुए और एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

  • सिविल लाइंस क्षेत्र में रिंग रोड-2 स्थित ऑफिस में सुबह-सुबह हुआ हादसा
  • सफाई करने के दौरान चौकीदार ने धुआं निकलते देख पुलिस को दी सूचना

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार सुबह पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के मंडल कार्यालय में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि 500 मीटर दूर से भी धुएं का गुबार दिखाई दे रहा था। सूचना मिलने पर पहुंचे फायरकर्मी ऑफिस की दीवार तोड़कर अंदर दाखिल हुए और फिर करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

आशंका जताई जा रही है कि हादसा शार्ट सर्किट के चलते हुआ है। आग से वहां रखे कंप्यूटर, एसी और लोन के दस्तावेज जल गए हैं।

आशंका जताई जा रही है कि हादसा शार्ट सर्किट के चलते हुआ है। आग से वहां रखे कंप्यूटर, एसी और लोन के दस्तावेज जल गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, रिंग रोड 2 पर पंजाब नेशनल बैंक का दो मंजिला सर्किल ऑफिस है। शुक्रवार सुबह चौकीदार साफ-सफाई कर रहा था। इस दौरान ग्राउंड फ्लोर पर रखी बैटरी से धुआं निकलता दिखाई दिया। इस पर चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटें और धुएं का काला गुबार दूर से दिखाई दे रहा था।

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका, जरूरी दस्तावेज जले
बताया गया कि अंदर गैस सिलेंडर भी रखा है। इसके बाद दमकल कर्मी ऑफिस की दीवार तोड़कर अंदर घुसे। इस दौरान आग बुझाने के लिए एक के बाद एक 3 दमकलों को बुलाया गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आशंका जताई जा रही है कि हादसा शार्ट सर्किट के चलते हुआ है। आग से वहां रखे कंप्यूटर, एसी और लोन के दस्तावेज जल गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular