Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 5 साल की बच्ची की डूबकर मौत.. खेलते वक्त फिसलकर गिर...

CG: 5 साल की बच्ची की डूबकर मौत.. खेलते वक्त फिसलकर गिर गई थी तालाब में; घर से महज 20 मीटर की दूरी पर घटना

जांजगीर-चांपा: जिले की पुरानी बस्ती में 5 साल की बच्ची की मौत घोडतल्ला तालाब में डूबने से हो गई। मंगलवार को मिल्की नाम की बच्ची आसपास के दूसरे बच्चों के साथ तालाब के पास खेलने के लिए गई थी। इसी दौरान हादसा हो गया। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मिल्की के घर से महज 20 मीटर की दूरी पर घोड़तल्ला तालाब है। उसे कल मोहल्ले के बच्चे खेलने के लिए बुलाने आए। वो उनके साथ चली गई। सभी बच्चे तालाब किनारे खेलने लगे। इसी दौरान बच्ची फिसलकर तालाब में गिर गई। उसके साथ आए बच्चे तुरंत दौड़कर उसके घर गए और परिजनों को हादसे की जानकारी दी। परिजन तत्काल तालाब के पास पहुंचे और बच्ची को पानी से निकाला।

घोड़तल्ला तालाब में डूबी बच्ची।

जिस समय बच्ची को तालाब से बाहर निकाला गया, उसकी सांसें चल रही थीं, लेकिन उसने काफी मात्रा में पानी पी लिया था, जिस वजह से थोड़ी ही देर के बाद उसकी मौत हो गई। हालांकि परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे कि हो सकता है कि बच्ची की मौत न हुई हो, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सिटी कोतवाली पुलिस घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि सूर्यकांत निर्मलकर के 4 बच्चों में से मिल्की दूसरे नंबर पर थी। उसकी मौत जांजगीर शहर के वार्ड नंबर 11 स्थित घोड़तल्ला तालाब में डूबने से हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular